विदेशी महिला तस्कर अपने प्राइवेट पार्ट में छुपा कर लाई 6 करोड़ की ड्रग्स, डॉक्टरों को निकालने में 15 दिन लग गए

राजस्थान के जयपुर से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहाँ एक विदेशी महिला तस्कर के शरीर से 6 करोड़ रुपये का ड्रग्स बरामद किया गया है। उसने ड्रग्स को 88 कैप्सूल में छुपाया था। इन कैप्सूलों को ऑपरेशन कर महिला के शरीर में फिट किया गया था।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजस्व सेवा निदेशालय ने जयपुर में एक बड़ा ऑपरेशन करते हुए एक विदेशी लड़की के पास से 6 करोड़ रुपये की नशीला पदार्थ बरामद किया है। विदेशी लड़की ने बड़ी चतुराई से अपने प्राइवेट पार्ट में ड्रग्स की छुपाए थे। जिस निकालने के लिए डॉक्टरों को 15 दिन लगे।
डीआरआई ने 19 फरवरी को जयपुर एयरपोर्ट से गिरफ्तार एक विदेशी महिला के शरीर से ड्रग से भरे 88 कैप्सूल स्पेशल ऑपरेशन के जरिए निकाले हैं। विदेशी महिला ने इन सभी कैप्सूलों को अपने आंतरिक अंगों का ऑपरेशन करके अपने शरीर के अंदर छिपा लिया था। सवाई मानसिंह अस्पताल में डॉक्टरों की मदद से डीआरआई ने महिला के शरीर का ऑपरेशन किया और दवाओं से भरा कैप्सूल निकाला । उसके शरीर से कुल 88 कैप्सूल निकाले गए। जांच में पुष्टि हुई कि यह सब हेरोइन था।
शुरू में उसके शरीर से करीब 60 कैप्सूल निकले। तब भी डीआरआई को शरीर में कुछ होने का शक ज्यादा था और डॉक्टरों ने भी इसकी पुष्टि की। बाकी कैप्सूल महिला के प्राइवेट पार्ट में छिपा हुआ था। करीब 11 दिनों तक डॉक्टरों की निगरानी के बाद युवती को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। युवती द्वारा तस्करी किए गए हेरोइन का वजन 862 ग्राम है और अंतरराष्ट्रीय बाजार में इसकी कीमत करीब 6 करोड़ रुपये है। गिरफ्तार युवती को जेल भेज दिया गया है।