वीर सावरकर की जन्म जयंती पर जारी हुआ उन पर आ रही फिल्म का पहला लुक, रणदीप हुड्डा को पहचानना असंभव

वीर सावरकर की जन्म जयंती पर जारी हुआ उन पर आ रही फिल्म का पहला लुक, रणदीप हुड्डा को पहचानना असंभव

विनायक दामोदर सावरकर की बायोपिक फिल्म का निर्देशन महेश मांजरेकर कर रहे हैं

आज भारत के वीर स्वतंत्रता सेनानी विनायक दामोदर सावरकर की 139वीं जन्म जयंती है। इस खास मौके पर वीर सावरकर पर आने वाली फिल्म के फिल्म निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर रणदीप हुड्डा का फर्स्ट लुक जारी किया है। यह फिल्म राजनेता और कार्यकर्ता विनायक दामोदर सावरकर की बायोपिक होगी। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी इस मोशन पोस्टर को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। उन्होंने इस मोशन पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, 'स्वतंत्र वीर सावरकर का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है।
बता दें, फिल्म का निर्देशन महेश मांजरेकर कर रहे हैं। इस पोस्टर को जारी करते हुए निर्देशक महेश मांजरेकर ने कहा, "रणदीप हुड्डा को स्वतंत्रता सेनानी वीर सावरकर के रूप में प्रस्तुत करते हुए, आप सभी को वीर सावरकर जयंती की हार्दिक शुभकामनाएं!सावरकर के लिए लोगों के मन में अलग-अलग विचार हो सकते हैं, लेकिन एक फिल्म निर्माता के रूप में, मैं उसी विचार से मेल खाने की कोशिश कर रहा हूं जो सावरकर के पास था। तो, फिल्म की कहानी और चरित्र पर इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा कि वास्तव में सावरकर क्या थे, क्या हैं और क्या होंगे। वह स्वतंत्रता सेनानी थे और उन्हें भुलाया नहीं जा सकता।”
फिल्म के फर्स्ट लुक की बात करें तो रणदीप हुड्डा बिल्कुल वीर सावरकर की तरह लग रहे हैं। रणदीप हुड्डा ने अपने इस लुक को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। फिल्म के मोशन पोस्टर को साझा करते हुए, रणदीप हुड्डा ने लिखा, "मैं स्वतंत्रता और आत्म-साक्षात्कार के लिए भारत के संघर्ष के सबसे महान और लापता नायकों में से एक को श्रद्धांजलि देता हूं। वहीं रणदीप हुड्डा के इस लुक को देखकर उनके फैंस के लिए उन्हें पहचानना मुश्किल हो गया है।
वहीं 28 मई, 1883 को महाराष्ट्र के नासिक जिले के भागूर गांव में जन्मे विनायक दामोदर सावरकर हिंदू महासभा, एक हिंदू राष्ट्रवादी संगठन और एक राजनीतिक दल के सबसे महत्वपूर्ण व्यक्तियों में से एक थे। वो एक राजनीतिज्ञ, कार्यकर्ता और लेखक थे। उन्हें हिंदुत्व की हिंदू राष्ट्रवादी राजनीतिक विचारधारा विकसित करने के लिए जाना जाता है। वीर सावरकर का निधन 26 फरवरी, 1966 को बॉम्बे में हुआ था।
Tags: Bollywood