धोनी के फिनिशिंग टच ने नम की पत्नी और इस बच्ची की आंखे, किंग कोहली ने दिया ऐसा रिएक्शन

धोनी के फिनिशिंग टच ने नम की पत्नी और इस बच्ची की आंखे, किंग कोहली ने दिया ऐसा रिएक्शन

आईपीएल के पहले क्वोलिफायर चेन्नई और दिल्ली के बीच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम खेले गए मैच में एक बार फिर से धोनी का फिनिशिंग टच देखने मिला। आखिरी दो ओवर में जब 20 से अधिक रनों की जरूरत थी, तब धोनी ने मात्र 6 बोल में धोनी ने 18 रन बनाकर चेन्नई को फाइनल में पहुंचाया था। आखिरी ओवर में धोनी ने तीन गेंदो में लगातार तीन चौके मारकर चेन्नई को फाइनल में पहुंचाया था। धोनी द्वारा विनिंग बाउंड्री लगाने के बाद ही स्टेडियम में बैठी उनकी पत्नी और दो बच्चे भी खुशी से रोने लगे। खुद वर्तमान भारतीय कप्तान किंग कोहली भी अपनी कुर्सी पर नहीं बैठ पाये थे। 
मैच में टॉस जीतकर चेन्नई ने पहले बॉलिंग करने का निर्णय लिया। जिसमें पहले बैटिंग करते हुये दिल्ली की और से पृथ्वी शो ने 34 बोल में 60 रन तथा कैप्टन ऋषभ पंत ने 35 गेंद में 51 रन बनाए। इसके जवाब में चेन्नई की और से गायकवाड के 50 बोल में 70 रन और रॉबिन उथप्पा ने 44 गेंद में 63 रन बनाए थे। अंत में कप्तान धोनी ने 6 गेंदो में 18 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई थी। 
धोनी के बैटिंग पर आने के बाद से ही दिल्ली के सभी फैंस के चेहरे उदास हो गए थे। धोनी को पुराने अंदाज में बैटिंग करते हुये देखकर पत्नी और अन्य दो बच्चे काफी खुश हो गए थे। दोनों बच्चे खुशी के कारण रोने लग गए थे। धोनी ने भी उन दोनों बच्चों का दिन बताते हुये उनको अपने ऑटोग्राफ के साथ विनिंग बोल भी इनाम दिया। 
Tags: