दिल्ली : टीका लगवाने पर मिलेगी अब बियर-बर्गर पर 20% की छूट

प्रतिकात्मक तस्वीर

वैक्सीनेशन को तेज करने के अभियान में बर्गर और बियर कंपनियाँ भी दे रही है केंद्र का साथ

देश भर में कोरोना महामारी के कारण टीकाकरण शुरू हो चुका है। ऐसे में टीकाकरण कार्य तेज करने के लिए केंद्र सरकार द्वारा विभिन्न कदम उठाए जा रहे है। केंद्र सरकार के इस अभियान में साथ देते हुये सरकार के वैक्सिनेशन कार्यक्रम को बढ़ावा देने के लिए बीयर, बर्गर, चाय और कैब राइड्स कंपनियाँ भी आगे आई है। 
सभी कंपनियाँ अपने यहाँ आने वाले टीकाकरण करवा चुके ग्राहकों को 15 से 20 प्रतिशत की छूट के साथ ही कैशबैक और शॉपिंग वाउचर्स की पेशकश कर रही है।  संगठित क्षेत्र में भारत की सबसे बड़ी बर्गर कंपनी मैकडॉनल्ड टीकाकरण करवा चुके ग्राहकों के लिए 20 फीसदी डिस्काउंट के वाउचर की पेशकश कर रही है। कंपनी ने साथ में एक टैगलाइन भी जारी की है, 'जितनी जल्द हो सके, वैक्सीन लगवाने का एक अन्य कारण'।
उत्तर और पूर्वी भारत में 150 मैकडॉनल्ड रेस्टोरेंट्स को चलाने वाले राजीव रंजन के अनुसार कोरोना महमारी के सामने देश की इस लड़ाई में वैक्सिनेशन एक महत्वपूर्ण कदम है। इस लड़ाई में हम सभी को साथ मिलकर काम करना है, ग्राहकों को भी। इसके अलावा मशहूर बीयर कैफे कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवाने वाले ग्राहकों को 10 फीसदी और दूसरी डोज लगवाने वालों के लिए 20 फीसदी डिस्काउंट की पेशकश कर रही है। बीयर कैफे के फाउंडर राहुल सिंह के मुताबिक, यह पेशकश वैक्सीन लगवाने को लेकर लोगों के संकोच को दूर करने के लिए और वैक्सीन लगवा चुके लोगों के लिए रिवॉर्ड के रूप में है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें