CSK का फैन बेज है सबसे जबरदस्त, पत्नी ने टी-शर्ट नहीं पहनने दी तो कैमरा में की शिकायत

(Photo Credit : news18.com)

चेन्नई सुपर किंग्स और बैंगलोर के बीच हुई मैच के दौरान दर्शक का प्लेकार्ड हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

दुबई में IPL के 14वें सीजन के दूसरे संस्करण खेला जा रहा है। जिसमें दर्शक भी मैदान में पहुंचकर अपनी पसंदीदा टीम का होसला बढ़ा रहे है। दर्शक मैदान में होते है तो खिलाड़ियों का उत्साह भी बढ़ता है। मैदान में सबसे अधिक ध्यान खींचते है दर्शकों द्वारा लिए हुये प्लेकार्ड। इसके द्वारा दर्शक अपनी मन की बात पूरी दुनिया के साथ साझा करने का प्रयास करते है। कई बार दर्शकों के यह प्लेकार्ड पूरे मैच से भी अधिक लोकप्रिय हो जाते है, ऐसा ही एक वाकया सामने आया था बैंगलोर के खिलाफ हो रहे चेन्नई के मैच के दौरान, जब एक दर्शक को एक अनोखी प्लेकार्ड के साथ देखा गया। 
दरअसल उस दर्शक के प्लेकार्ड पर लिखा था की उसकी पत्नी उसे चेन्नई की जर्सी नहीं पहनने देती है। जिस शख्स ने प्लेकार्ड लिया था वह चेन्नई का प्रशंसक था। पर उसकी पत्नी आरसीबी की चाहने वाली थी। शारजाह में हुये इस मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई ने बैंगलोर को 4 विकेट से मात दे दी थी। 
इस व्यक्ति के प्लेकार्ड वाली तस्वीर खुद चेन्नई सुपर किंग्स के ट्विटर अकाउंट हेंडल से शेयर की गई। जिसमें कैप्शन दिया गया कि प्यार अंधा होता है। तस्वीर के वायरल होने के बाद कई लोगों ने उस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। जिसमें कई लोगों ने कहा कि वह सिर्फ धोनी के कारण चेन्नई के पसंद करते है। बता दे कि आईपीएल 2021 में धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स काफी जबर्दस्त फॉर्म में है। CSK फिलहाल 9 मैचों में 7 जीत के साथ 14 अंक के साथ अंकतालिका में दूसरे नंबर पर बिराजमान है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें