चीनी मुसाफिर गलती से अहमदाबाद हवाईअड्डे पर उतर गया और फिर सुरक्षाकर्मियों में हलचल मच गई!

इमिग्रेशन एरिया में उतरे यात्रियों की गिनती के दौरान एक यात्री पाया गया अतिरिक्त यात्री, जाना था मुंबई, उतार लिया गया अहमदाबाद

अहमदाबाद के सरदार वल्लभभाई पटेल अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर एक अजीब घटना हुई। इस घटना में देखा गया था कि नैरोबी से मुंबई जा रहा एक चीनी यात्री गलती से अहमदाबाद हवाई अड्डे पर उतार लिया गया। इस घटना के साथ एयरलाइन के सुरक्षा कर्मचारियों की गंभीर लापरवाही उजागर हुई है।
मामले में मिली जानकारी के अनुसार एयर इंडिया अहमदाबाद अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर मुंबई के रास्ते नैरोबी से अहमदाबाद की उड़ानों की सेवा करती है। फ्लाइट रात 11:30 की बजाय एक घंटे की देरी से 12:26 पर एयरपोर्ट पर उतरी। नैरोबी से मुंबई जा रही इस फ्लाइट में एक चीनी यात्री भी सवार था। अहमदाबाद से नैरोबी से आए यात्री के साथ इस चीनी यात्री को भी उतारकर इमिग्रेशन एरिया में पहुंचा दिया गया। इस बीच, सभी उतरे यात्रियों की गिनती के दौरान, एयरलाइन सुरक्षा कर्मचारियों ने पाया कि एक अतिरिक्त यात्री भी फ्लाइट से बाहर आ गया था, जिसके कारण हवाई अड्डे पर थोड़ी देर के लिए अराजकता फ़ैल गई थी।
वहीं दूसरी तरफ यात्री की गैरमौजूदगी में मुंबई जाने वाली फ्लाइट में देरी हो रही थी। इस बीच टर्मिनल से चीनी यात्री के मिलने के बाद अहमदाबाद से मुंबई वापसी की उड़ान ने दो घंटे की देरी के बाद रात 12:30 बजे के बजाय 2:34 बजे उड़ान भरी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें