बॉलीवुड : जल्द देखने को मिलेगा ‘द डर्टी पिक्चर’ का दूसरा भाग, नए चेहरे की तलाश शुरू

‘द डर्टी पिक्चर’ में विद्या बालन ने दिए थे जमकर जबरजस्त बोल्ड सीन

आपको विद्या बालन की फिल्म डर्टी पिक्चर तो जरूर याद होगी। करीब 10 साल पहले 2011 में रिलीज़ हुई इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर खूब सफलता मिली थी। विद्या के अति-बोल्ड अवतार और अपने समय के हिसाब से बोल्ड कंटेंट के कारण लंबे समय तक चर्चा में रही इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी खूब धमाल मचाया था।फिल्म के बहुत से डायलॉग बेहद लोकप्रिय है । अब डर्टी पिक्चर का दूसरा पार्ट होने वाला है। विद्या बालन ने फिल्म में साउथ की पॉप्युलर एक्ट्रेस रहीं विजयलक्ष्मी वाडलापति यानी सिल्क स्मिता का रोल निभाया था। फिल्म की स्टार कास्ट की खूब चर्चा में रही थी जिसमें विद्या बालन के साथ नसीरुद्दीन शाह और तुषार कपूर नजर आए थे। अब इस नई फिल्म की स्टार कास्ट को लेकर चर्चा अभी से शुरू हो गई है। हालांकि इसमें विद्या बालन मुख्य भूमिका में नहीं होंगी। उनकी जगह नई एक्ट्रेस की तलाश की जा रही है।
आपको बता दें कि द डर्टी पिक्चर साउथ की बोल्ड हीरोइन सिल्क स्मिता की जिंदगी पर आधारित फिल्म है। इसमें मुख्य पात्र के किरदार ख़त्म हो गया था इसलिए उस कहानी को इस फिल्म में आगे नहीं बढ़ाया जा सकता। ऐसे में फिल्म की निर्माता एकता कपूर ने इसके बजाय एक और हीरोइन की जीवन कहानी पर आधारित एक और हिस्सा बनाने का फैसला किया है। ऐसे में फिल्म के दूसरे भाग के लिए मुख्य नायिका की भूमिका के लिए कंगना रनौत से संपर्क किया गया था। हालांकि कंगना खुद इन दिनों इमरजेंसी की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा, कंगना अब अधिक बोल्ड सीन देने को तैयार नहीं हैं क्योंकि उन्हें एक राष्ट्रवादी के रूप में अपनी छवि को झटका लगने का डर है।
उसके बाद एकता ने तापसी पन्नू और कृति सेनन को भी अप्रोच किया। इस फिल्म में महिला किरदार मुख्य किरदार होगा और उसके आसपास के बाकी सभी किरदार गौण होंगे। इसलिए एक ऐसी अभिनेत्री की तलाश है जो एक बहुत ही शक्तिशाली महिला केंद्रित भूमिका निभा सके। मूल फिल्म रजत अरोड़ा ने लिखी थी। लेकिन अब हसीन दिलरुबा समेत महिला केंद्रित फिल्मों की लेखिका कनिका ढिल्लों एक और पार्ट लिख रही हैं। इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर कनिका के साथ एक और मेल राइटर काम कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि स्क्रिप्ट पर काम इस साल के अंत तक खत्म हो जाएगा और फिल्म की शूटिंग साल 2023 की शुरुआत में स्टार्ट हो जाएगी। खास बात यह है कि रजत अरोड़ा जिन्होंने विद्या बालन वाली फिल्म 'द डर्टी पिक्चर' की कहानी लिखी है, वह इस नई फिल्म का हिस्सा नहीं हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें