दिवालिया हो जायेंगे बॉलीवुड के दिग्गज, जानिए क्या है तनुश्री की बद-दुआ

'आशिक़ बनाया आपने' की इस एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक लंबा पोस्ट शेयर किया

भारत में और विशेष रूप से बॉलीवुड में मी टू आंदोलन शुरू करने वाली अभिनेत्रियों में से एक तनुश्री दत्ता ने भविष्यवाणी की है कि अगले साल के अंत तक, बॉलीवुड में पैसे के स्रोत सूख जाएंगे और इस उद्योग के बड़े नाम दिवालिया हो जाएंगे।
आपको बता दें कि 'आशिक़ बनाया आपने' की इस एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक लंबा पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने भविष्यवाणी की है कि 31 दिसंबर 2022 तक ज्यादातर फाइनेंसर हिंदी फिल्मों की फंडिंग बंद कर देंगे। साल 2018 में एक्ट्रेस ने हैशटैग मीटू की शुरुआत की थी। इस दौरान उन्होंने कई चौंकाने वाले खुलासे भी किए थे। अभिनेत्री ने इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। इसके बाद से ही एक्ट्रेस लगातार बॉलीवुड के खिलाफ बोलती नजर आ रही हैं। इसी बीच अब एक्ट्रेस ने हाल ही में किए अपने पोस्ट से एक बार फिर बॉलीवुड पर निशाना साधा है।इसके साथ ही शीर्ष प्रोडक्शन हाउस और कलाकार 2023 तक दिवालिया हो जाएंगे। जिन बड़े नामों के बारे में जानकर लोग हैरान हैं उनकी सिटीपिट्टी गुल्ल हो जाएगी।
तनुश्री के मुताबिक ओटीटी पर हिंदी फिल्मों के दर्शकों की संख्या में भी कमी आएगी। लोग दुनिया भर से सामग्री देखेंगे।  साउथ की फिल्में ज्यादा लोकप्रिय होंगी। बॉलीवुड के प्रति लोगों की नफरत का नतीजा यह होगा कि साउथ के सितारे भी बॉलीवुड छोड़ देंगे। लोग बॉलीवुड और उसके अभिनेताओं के खिलाफ हो जाएंगे। यह समय अवश्य आयेगा।
काम की बात करें तो तनुश्री का फिल्मी करियर कुछ खास आगे नहीं बढ़ा।  लेकिन, उन्होंने नाना पाटेकर पर यौन शोषण और फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री के खिलाफ उत्पीड़न का आरोप लगाकर हड़कंप मचा दिया था। तनुश्री के इस बारे में सार्वजनिक बयान देने के बाद अन्य लड़कियों ने भी आगे आकर अपने बुरे अनुभव साझा किए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें