बॉलीवुड : ‘नो एंट्री’ के सीक्वल में तीन- तीन रोल निभाएंगे सलमान, एक-दो नहीं बल्कि 10 अभिनेत्रियाँ होंगी फिल्म का हिस्सा

(File Photo: IANS)

साल 2005 में रिलीज हुई निर्देशक अनीस बज्मी के डायरेक्शन में बनी शानदार सफल फिल्म ‘नो एंट्री’ का दूसरा भाग है ‘नो एंट्री में एंट्री’, सभी पुरानी अभिनेत्रियों का पत्ता कटा

साल 2005 में रिलीज हुई निर्देशक अनीस बज्मी के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘नो एंट्री’ के सीक्वल ‘नो एंट्री में एंट्री’ को लेकर लंबे समय से चर्चा चल रही है। अब इस फिल्म ‘नो एंट्री में एंट्री’ को लेकर एक और बेहद खास अपडेट सामने आया है। ऐसा बताया जा रहा है कि फिल्म में सलमान,फरदीन और अनिल के कैरेक्टर्स की वजह से एक, दो या तीन नहीं बल्कि 10 एक्ट्रेसेस खास रोल में नजर देखी जाएंगी। साथ ही वजह सलमान खान, फरदीन खान और अनिल कपूर का ट्रिपल रोल होंगे।
आपको बता दें कि सलमान खान, फरदीन खान, अनिल कपूर, ईशा देओल, लारा दत्ता, बिपाशा बसु, सेलिना जेटली जैसे सितारों से सजी फिल्म ‘नो एंट्री’ बॉलीवुड की हिट कॉमेडी ड्रामा है। फिल्म में इमोशन्स के साथ ही साथ कॉमेडी का जबरदस्त तड़का देखा गया था। इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला था और बॉक्स ऑफिस फिल्म हिट साबित हुई थी। ऐसे में अनीस बज्मी और सलमान खान फिल्म के सीक्वल को लेकर बहुत ही गंभीर हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि इस सीक्वल पर काम शुरू हो चुका है। 
हालांकि इस फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर ये सामने आई है कि इस फिल्म ‘नो एंट्री में एंट्री’ में ‘नो एंट्री’ के सभी ऑरिजिनल अभिनेता तो दिखेंगे, लेकिन एक भी पुरानी अभिनेत्रियाँ नहीं दिखेंगी। मतलब साफ है कि फिल्म ‘नो एंट्री में एंट्री’ में बिपाशा बसु, लारा दत्ता, ईशा देओल और सेलिना जेटली समेत कोई भी एक्ट्रेस का पत्ता साफ हो चुका है। इस फिल्म के लिए कृति सेनन, दिशा पटानी, पूजा हेडगे, रश्मिका मन्दाना, किआरा अडवाणी, मौनी रॉय, वाणी कपूर कृति खरबंदा और इलिअना डीक्रूस जैसी अभिनेत्रियों का नाम सामने आया है पर इनमें से कौन-कौन फिल्म में इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें