बॉलीवुड : कोरोना के आतंक के साये में फिल्म जगत, एक के बाद एक कई हस्तियां हुईं संक्रमित, नोरा फतेही भी लिस्ट में

(Photo : IANS)

हाल ही में अर्जुन कपूर और उनकी बहन अंशुला कपूर संक्रमित हुए थे, बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई

दुनिया भर में कोरोना के नए संस्करण के साथ साथ एजक बार फिर कोरोना का कहर देखा जा रहा है।  ऐसे में एक बार फिर बॉलीवुड में कोरोना की कहर नजर आ रहा है। हाल ही में अर्जुन कपूर और उनकी बहन अंशुला कपूर संक्रमित हुए थे। अर्जुन-अंशुला की चचेरी बहन रिया और उनके पति करण की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। अब अर्जुन-अंशुला के चार दोस्तों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। अब बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही और शिल्पा शिरोडकर को भी इसके चपेट में है। अर्जुन कपूर की बुआ के बेटे मोहित मारवाह और उनकी पत्नी अंतरा भी पॉजिटिव हैं।
आपको बता दें कि अर्जुन और अंशुला कपूर बीकानेर गए थे। वापसी यात्रा पर परीक्षण किए जाने पर दोनों की रिपोर्ट सकारात्मक आई। बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने तब 25 उच्च जोखिम वाले संपर्कों की एक सूची तैयार की और उनका परीक्षण किया, जिनमें से चार की रिपोर्ट सकारात्मक आई। चारों अर्जुन और अंशुला के करीबी बताए जाते हैं। इसके बाद बीएमसी ने अर्जुन कपूर की बिल्डिंग को सैनिटाइज कर सील कर दिया। अर्जुन और अंशुला फिलहाल होम क्वारंटाइन हैं। दोनों फिलहाल अच्छे स्थिति में हैं। दोनों जरूरी दवाएं ले रहे हैं। पिछले साल सितंबर में अर्जुन कपूर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। उस वक्त अर्जुन की गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा भी पॉजिटिव थीं। दोनों एक साथ होम आइसोलेशन में रहते थे।
इसके अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही भी कोरोना संक्रमित हो गई है। नोरा ने खुद इस की जानकारी देते हुए अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की। 28 दिसंबर को नोरा की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। फिलहाल वो इस समय होम आइसोलेशन में है। नोरा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में कहा, "दुर्भाग्य से, मैं इस समय कोरोना के खिलाफ लड़ रही हूं।" सच कहूं तो इसका मुझ पर बहुत बुरा असर पड़ा है। मैं पिछले कुछ दिनों से डॉक्टरों की निगरानी में हूं। कृपया सुरक्षित रहें, मास्क पहनें। यह बहुत तेजी से फैलता है और सभी को अलग तरह से प्रभावित करता है। दुर्भाग्य से इस पर मेरी बहुत खराब प्रतिक्रिया हुई। ऐसा किसी को भी हो सकता है। कृपया सावधान रहें। फिलहाल मैं ठीक होने की कोशिश कर रही हूं और यही सबसे अहम बात है।'
आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। शिल्पा को पिछले साल जनवरी में टीका लगाया गया था। शिल्पा वैक्सीन पाने वाली पहली भारतीय हस्ती थीं। शिल्पा ने सोशल मीडिया में एक पोस्ट शेयर किया कि उन्हें कोरोना हुआ है। शिल्पा इन दिनों दुबई में हैं।
इसके अलावा अनिल कपूर की दूसरी बेटी रिया कपूर और दामाद करण बुलानी की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें