बॉलीवुड : सुपरहीरो फिल्म ‘कृष’ के अगले भाग में देखने को नहीं मिलेगी बाप-बेटी की जोड़ी, हृतिक को है किसी और निर्देशक की तलाश

बॉलीवुड : सुपरहीरो फिल्म ‘कृष’ के अगले भाग में देखने को नहीं मिलेगी बाप-बेटी की जोड़ी, हृतिक को है किसी और निर्देशक की तलाश

ऋतिक कृष 4 के लिए अपनी योजनाओं में बहुत बदलाव कर रहे हैं

बॉलीवुड में एकमात्र सुपरहीरो फिल्म देने वाले बाप-बेटे की सुपरहिट जोड़ी टूटने जा रही है. जी हाँ बॉलीवुड के सुपरहीरो कृष यानी ऋतिक रोशन ‘कृष 4’ के लिए अपने पिता राकेश रोशन की जगह नई पीढ़ी के निर्देशक की तलाश कर रहे हैं। ऋतिक को ऐसे निर्देशक की तलाश है जो बाहुबली 2, आरआरआर और केजीएफ जैसी फिल्मों की तर्ज पर आधुनिक फिल्म निर्माण को समझे। ऋतिक के करियर का निर्माण उनके पिता राकेश रोशन ने किया था और वह अपनी पहली फिल्म सहित कई सुपरहिट फिल्मों के निर्माता रहे हैं।
दर्शकों की रुचि में आया काफी बदलाव 
आपको बता दें कि साल 2003 में आई फिल्म 'कोई मिल गया' से शुरू हुआ 'कृष' का सफर लोगों को बहुत पसंद आई और अब पिछले दिनों इस फिल्म के चौथे पार्ट का एलान हुआ था। जिसे सुन सभी फैंस बहुत उत्साहित हैं और बेसब्री से इंतजार भी कर रहे है। लेकिन अब फिल्म को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है, जिसके अनुसार ऋतिक रोशन और उनके पिता राकेश रोशन की सुपरहिट जोड़ी टूटती नजर आ रही है।


दरअसल पिछले तीन-चार वर्षों में जिस तरह की फिल्में सामने आई हैं और सफल हुई हैं और हाल के महीनों में जिस तरह से बड़े स्टार फिल्में विफल हुई हैं, उसके बाद ऋतिक कृष 4 के लिए अपनी योजनाओं में बहुत बदलाव कर रहे हैं। ऋतिक को लगता है कि 2013 में कृष 3 के आने के बाद से दर्शकों की रुचि में काफी बदलाव आया है। ओटीटी की वजह से दुनियाभर के लोग कंटेंट देख रहे हैं। ऐसे में पुराने स्टाइल की फिल्म मेकिंग काम नहीं कर सकती। इसलिए वह आधुनिक संवेदनशीलता वाले निर्देशक की तलाश में हैं।

'कृष-4' में हो सकती हैं जादू की वापसी

हालांकि, राकेश रोशन की गिनती बेहतरीन फिल्म निर्माताओं में की जाती है, इसलिए वह समग्र रूप से मार्गदर्शन करते रहेंगे। माना जा रहा है कि वे स्क्रिप्ट और क्रिएटिव इनपुट में समान रूप से सक्रिय रहेंगे। दावा किया जा रहा है कि 'कृष-4' को और ग्रैंड लेवल पर बनाने की तैयारी हो रही है और इसकी कहानी काफी हैरान करने वाली होगी। रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि  मेकर्स 'कृष-4' में एक बार फिर से 'कोई मिल गया' के जादू की वापसी करवा सकते हैं।
Tags: Bollywood