सेल्फी ले रहे फैन को धक्का मारने का संजय दत्त का वीडियो वायरल

हाल ही में संजय दत्त का एक वीडियो वायरल हुआ

सेल्फी ले रहे फैन को धक्का मारने का संजय दत्त का वीडियो वायरल

बॉलीवुड के बाबा मतलब संजय दत्त अपनी हर फिल्म में अलग-अलग भूमिकाएं निभाकर दर्शकों के दिलों में जगह बना चुके हैं। संजू बाबा बहुत कम ही बाहर नजर आते हैं। संजय दत्त कई पार्टियों और इवेंट्स में अलग मूड में नजर आते हैं। कभी-कभी वह पैपराजी पर प्यार से चिल्लाते हैं। वह मजाक में पूछते भी हैं कि क्या उन्हें ड्रिंक चाहिए। हाल ही में संजय दत्त का एक वीडियो वायरल हुआ। इसमें वह अपने एक फैन को धक्का मारते नजर आ रहे हैं।

वायरल वीडियो में संजय दत्त को अपने स्वैग में चलते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में दिख रहा है कि वह तस्वीरें देने के मूड में नहीं हैं। उन्होंने पैपराजी से भी बात नहीं की। एयरपोर्ट की पार्किंग में एक उत्साही प्रशंसक पर उनका गुस्सा फूट पड़ा। वह फैन संजू बाबा के करीब जाकर तस्वीर लेने की कोशिश कर रहा था, लेकिन संजू बाबा उस फैन को दूर धकेलते नजर आए।

संजय दत्त के इस वीडियो को देखकर कई लोगों ने उनसे नाराजगी जताई है। संजू बाबा के आने वाले वर्कफ्रंट की बात करें तो वह रवीना टंडन, मिथुन चक्रवर्ती, सनी देओल और जैकी श्रॉफ के साथ 'बाप' में नजर आएंगे। इसके अलावा वह अक्षय कुमार की 'वेलकम टू द जंगल' में भी दिखेंगे। यह फिल्म 20 दिसंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Tags: Bollywood