बॉलीवुड : धक धक गर्ल ने खरीदा नया घर, कीमत 48 करोड़ रुपए

बॉलीवुड : धक धक गर्ल ने खरीदा नया घर, कीमत 48 करोड़ रुपए

माधुरी दीक्षित ने वर्ली में एक घर लिया है जो 53वें फ्लोर पर है

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित इन दिनों अपनी नई फिल्म 'माजा मा' के साथ साथ अपने नए घर को लेकर खूब चर्चा में है। माधुरी ने मुंबई में एक सुपर-प्रीमियम हाउसिंग प्रोजेक्ट इंडियाबुल्स ब्लू में आलीशान सी फेसिंग लक्जरी फ्लैट खरीदा है। ये सोसायटी मुंबई के वर्ली इलाके में है जो काफी महंगी और खूबसूरत है।

फ्लैट की कीमत जानकर आश्चर्य में पड़ जाएंगे आप


आपको बता दें कि माधुरी दीक्षित का फ्लैट 53वीं मंजिल पर है। माधुरी दीक्षित के इस आलीशान फ्लैट की कीमत की बात करें तो इस सोसाइटी में प्रॉपर्टी की कीमत 90 हजार रुपये प्रति वर्ग फुट है। माधुरी का फ्लैट 5,384 वर्ग फुट में बना हुआ है। ऐसे में इस फ्लैट की कीमत 48 करोड़ रुपये बताई जा रही है। साउथ मुंबई के वर्ली इलाके में ये प्रोपर्टी 10 एकड़ में फैली हुई है जिससे अरब सागर का खूबसूरत और शानदार नजारा दिखाई देता है। इस सोसाइटी में बड़े-बड़े स्विमिंग पूल, एक फुटबॉल पिच, जिम, स्पा, पार्किंग, स्पोर्ट्स क्लब, पार्क और कई बाकी सुविधाएं मौजूद हैं। इसमें सात कारों की पार्किंग दी गई है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई घर की तस्वीरें


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार माधुरी ने अपना नया घर पिछले महीने खरीदा है। इसके लिए उन्होंने 2.4 करोड़ रुपये के स्टाम्प ड्यूटी चुकाई है। सोशल मीडिया पर माधुरी के नए घर की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं।