भूपेंद्र पटेल : मुख्यमंत्री बनते ही मिला सोशल मीडिया पर मिल ब्लू टिक, तेजी से बढ़ रहे है फॉलोवर्स

भूपेंद्र पटेल, गुजरात के नए मुख्यमंत्री

विजय रुपाणी के बाद भूपेंद्र पटेल को मिला गुजरात के मुख्यमंत्री का कार्यभार

रविवार को गुजरात के नए मुख्यमंत्री के रूप में भूपेंद्र पटेल के नाम की घोषणा की गई। उसके बाद से उनके ट्विटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलोअर्स की संख्या दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। भूपेंद्र पटेल के ट्विटर हैंडल पर मंगलवार दोपहर 12 बजे के बाद फॉलोअर्स की संख्या 92.2K पहुंच गई है, जबकि इंस्टाग्राम पर ये आंकड़ा 31,700 (31.7K) तक पहुंच गया है।
 रविवार देर शाम तक राज्य के सीएम भूपेंद्र पटेल के ट्विटर हैंडल पर 40,000 फॉलोअर्स हो गए थे। भूपेंद्र पटेल ने सोमवार दोपहर राजभवन में मुख्यमंत्री पद और गोपनीयता की शपथ लेने के साथ ही घाटलोदिया विधायक के बजाय "गुजरात के मुख्यमंत्री" ट्वीट किया। सोमवार शाम तक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर उनके फॉलोअर्स की संख्या 77 हजार पहुंच गई थी। भूपेंद्र पटेल के मुख्यमंत्री बनते ही उनके अनुयायियों की संख्या अचानक से बढ़ गई है।
गौरतलब है कि इस समय सोशल मीडिया पर फॉलोअर्स की संख्या को लोकप्रियता का 'बैरोमीटर' माना जाता है।  गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में भूपेंद्र पटेल के चुनाव के साथ, उनके अनुयायियों की संख्या में 3 गुना वृद्धि हुई है।  गुजरात की राजनीति से विजय रूपाणी के 30 लाख, नितिन पटेल के 8.24 लाख और सीआर पाटिल के 2.6 लाख फॉलोअर्स हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें