भरूच : जब दो बच्चों की विधवा को कार्यालय के बाहर लाकर पिटा गया!

पुलिस ने विधर्मी युवक को छेड़छाड़, जान से मारने की धमकी देने और अत्याचार अधिनियम के तहत गिरफ्तार कर लिया

भरूच के भोलाव में एक ट्रांसफॉर्मर कंपनी में काम करने वाली दो बच्चों की विधवा मां पर एक विधर्मी ने हमला कर दिया और अपने सुपरवाइजर को बुलाकर धमकी देते हुए महिला के साथ मारपीट की. ये पूरा मामला सी डिवीजन थाने तक पहुंचा जहां पुलिस ने मुस्लिम युवक को छेड़छाड़, जान से मारने की धमकी देने और अत्याचार अधिनियम के तहत गिरफ्तार कर लिया।
भरूच सी डिवीजन पुलिस स्टेशन में दर्ज एक शिकायत के अनुसार, विधवा भरूच में भोलाव की तुषार ट्रांसफार्मर कंपनी में कार्यरत है। और जब वह काम पर थी उसी समय उसका विधर्मी दोस्त आया और सुपरवाइजर को बुलाकर चिल्लाने लगा। आरोपी ने कंपनी के बाहर ही विधवा को थप्पड़ मारा। जिससे कंपनी में हड़कंप मच गया। कंपनी के अधिकारियों ने पूरी घटना की सूचना 181 अभयम को दी और वे मौके पर पहुंचे। जिस कंपनी में विधवा काम करती थी, उसके सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद हो गई जहाँ हारून हुसैन रजाक नाम के शख्स ने विधवा के कुछ बोलने से पहले ही उसे थप्पड़ मारना शुरू कर दिया। वहां से बिना रुके विधवा का हाथ खींचकर थप्पड़ मारने की घटना भी सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई।
विधवा की पिटाई के सीसीटीवी फुटेज के खिलाफ पूरा मामला सी डिवीजन थाने में पहुंचा और विधवा ने शिकायत दर्ज कराई. इसके बाद हारून हुसैन रजाक नाम के शख्स पर जान से मारने की कोशिश और धमकी देने और एट्रोसिटी एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया गया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें