बारडोली : प्रेमिका के साथ निजी पलों के वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर व्यापारी से लूटे लाखों, जांच पड़ताल में प्रेमिका ही निकली मास्टरमाइंड

पूर्व प्रेमिका ने अपने व्यापारी प्रेमी से गाहे बगाहे लिए पैसे, जब प्रेमी ने देने से किया इनकार तो दोस्तों के साथ मिलकर बनाया लूटने का प्लान, थोड़ा थोड़ा करते हुए व्यापारी ने दिए 20 लाख, इसके बाद भी मांग रही जारी तो खटखटाया पुलिस का दरवाजा

बारडोली के खरवासा गांव के रहने वाले नामी व्यवसायी का पूर्व में उवा गांव की एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस बीच लड़की अक्सर पैसे की जरूरत के बहाने व्यापारी के पास रंगदारी मांगने आती थी। अंत में जब व्यापारी ने पैसे देना बंद कर दिया तो लड़की ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर व्यापारी को लूटने की योजना बनाई। लड़की ने व्यवसायी को बताया कि उसने व्यवसायी के साथ अपने निजी पलों का वीडियो बनाया था और मोबाइल खो गया था। बाद में एक युवक ने व्यवसायी को फोन कर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। व्यवसायी ने 20 लाख से अधिक का भुगतान किया।
बाद में बार-बार की धमकियों से तंग आकर व्यवसायी ने आखिरकार पुलिस की मदद मांगी। बारडोली ग्रामीण पुलिस ने पूरा मामला जानने के बाद ब्लैकमेल करने वाले गिरोह की एक महिला और एक शख्स को गिरफ्तार किया है। जबकि अन्य दो से तीन लोग भी शामिल पाए गए हैं। बारडोली तालुका के खरवासा गांव में रहने वाले एक व्यवसायी ने ग्रामीण थाने में शिकायत दर्ज कराई और कहा कि कुछ साल पहले उवा गांव में रहने वाली एक लड़की से उसके संबंध थे। किसी कारणवश दोनों अलग हो गए। बाद में कुछ दिनों पहले लड़की ने जरुरत होने से पैसे  मांगने के लिए व्यापारी को फोन किया। व्यवसायी ने कई बार लड़की की मदद भी की लेकिन ऐसा बार-बार अलग-अलग बहाने से पैसे की मांग होने पर व्यवसायी ने पैसा देना बंद कर दिया।
जैसे ही व्यापारी से पैसे की आय बंद हो गई, लड़की ने अपने दोस्तों के साथ व्यापारी को लूटने की योजना बनाई। लड़की ने व्यवसायी से कहा कि प्रेम प्रसंग के दौरान जो एकांत के पलों का आनंद लिया उसके वीडियो उसके फोन में हैं और फोन खो गया है। ऐसा होने के एक दिन बाद, व्यवसायी को एक युवक का फोन आया। और उसने व्यवसायी और प्रियंका का अश्लील वीडियो बताकर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पैसे की मांग की।
इसके बाद व्यापारी द्वारा 20 लाख से ज्यादा पैसे दे देने के बाद भी जब मांग जारी रही तो कारोबारी ने थक-हार कर थाने का दरवाजा खटखटाया। उसने बारडोली ग्रामीण थाने में शिकायत दर्ज कराई और पुलिस ने लड़की और बाबेन के सिद्धि विनायक रेजीडेंसी निवासी हर्षल गणेशभाई पाटिल को ब्लैकमेल करने वाले गिरोहों में से गिरफ्तार कर लिया। पता चला है कि गिरोह के दो से तीन सदस्य अभी भी फरार हैं और पुलिस ने उन्हें पकड़ने के लिए जांच शुरू कर दी है।