बंगलौर : बदला लेने के लिए इस हद तक गया ये आदमी, अपने जीजा के नाम दी ‘एअरपोर्ट पर बम’ होने की झूठी जानकारी

पुलिस ने तुरंत ये जानकारी एयरपोर्ट अथॉरिटी से शेयर की, इससे करीब एक घंटे तक एयरपोर्ट पर अफरातफरी मची रही

लोग बदला लेने के लिए किस हद तक जा सकते है इसका एक उदाहरण हाल ही में बेंगलुरू में देखने को मिला जहाँ एक शख्स ने अपने जीजा से बदला लेने के लिए पुलिस को बेंगलुरू एयरपोर्ट पर बम होने की झूठी कॉल कर दी। इस जानकारी के बाद पुलिस समेत संबंधित विभाग हरकत में आ गया। 
आपको बता दें कि जैसे ही पुलिस को ये कॉल आया उसने ये जानकारी एयरपोर्ट अथॉरिटी से शेयर की। फिर सीआईएसएफ सुरक्षाकर्मी एयरपोर्ट पर डॉग स्क्वॉड के साथ चप्पा-चप्पा खंगालने लगे। टर्मिनल ऑफिस, सिक्युरिटी चेकिंग एरिया समेत एयरपोर्ट परिसर में हर संदिग्ध सामान की चेकिंग की गई। बम डिस्पोजल स्क्वॉड भी बुला लिया गया। करीब एक घंटे तक एयरपोर्ट पर अफरातफरी मची रही। 
इस दौरान पुलिस कंट्रोल रूम में रेकॉर्डेड कॉल के आधार पर मामले की जाँच शुरू कर फोन की लोकेशन के आधार पर कॉल करने वाले को धर दबोचा। इसके बाद पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार किए गए आरोपी ने पूछताछ में बताया कि बम होने की सूचना झूठी थी। इसके बाद ही एयरपोर्ट पर सुरक्षाकर्मियों ने चैन की सांस ली।
पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने जो बताया वो बहुत हैरान करने वाला है। उसने बताया कि वह अपने पूर्व जीजा से बदला लेने के लिए ऐसा किया। कुछ दिन पहले उसकी बहन और जीजा के बीच तलाक हो गया था। इस तलाक से खुन्नस खाए साले ने अपने जीजा को कसूरवार मानते हुए गलत जानकारी वाला कॉल किया और इस दौरान अपना परिचय में अपने पूर्व जीजा का नाम बता दिया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें