बनासकांठा: सफेद घोड़ों पर नहीं बल्कि हेलीकॉप्टर से आया इस दुल्हनिया का राजकुमार

(Photo Credit : divyabhaskar.co.in)

अपनी मंगेतर की जिद पूरी करने के लिए हेलीकॉप्टर किराए पर लेकर दूल्हा आया शादी करने

शादी में लग्जरी गाड़ियां आना कोई बड़ी बात नहीं और सभी ने शादियों में ये सब देखा है। अब तो धीरे-धीरे लोगों द्वारा शादियों में हेलिकॉप्टर का उपयोग करने का चलन शुरू हो गया है। इस बीच डीसा के पाढियार परिवार की बेटी की शादी बड़े धूमधाम से हुई। इस शादी की खास बात ये रही कि इस शादी में दूल्हा किसी कार में नहीं, बल्कि हेलीकॉप्टर में अपनी दूल्हन को लेने आया था। दरअसल डीसा के पढियार परिवार की बेटी की जिद पूरी करने के लिए राजस्थान के आबू रोड से दूल्हे की बारात हेलीकॉप्टर से आई थी। हेलीकॉप्टर को टेक ऑफ करते देखने के लिए आसपास के लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी थी।
आपको बता दें कि राजस्थान के आबू रोड में रहने वाले माली समाज के एक परिवार ने शाही शादी कर ली। राजस्थान के माली परिवार के सुरेंद्र राठौर हेलीकॉप्टर से बनासकांठा जिले के डीसा पहुंचे। हेलीकॉप्टर के आसपास लोगों की भीड़ जमा हो गई। दरअसल डीसा की युवती हनी पाधियार इस बात पर अड़ी थी कि उसके होने वाले पति को शादी के लिए हेलीकॉप्टर से आयेगा। फिर सुरेंद्र राठौर अपने मंगेतर हनी की जिद को पूरा करने के लिए 20 लाख रुपये की लागत से एक हेलीकॉप्टर किराए पर लिया और डीसा आ गए।
उल्लेखनीय है कि इससे पहले जून में भी सौराष्ट्र के नानेवा गांव का एक युवक हेलीकॉप्टर से शादी करने आया था। देवभूमि द्वारका के भनवाड़ तालुका के सांखला गांव में हेलीकॉप्टर से शादी देखने के लिए बड़ी संख्या में ग्रामीण उमड़ पड़े थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें