किशोर कुमार की जयंती पर आयुष्मान खुराना ने शेयर किया इमोशनल मैसेज

(Photo Credit : instagram.com)

किशोर कुमार को श्रद्धांजलि देते हुये उनके मशहूर गाने का मेशअप वर्जन किया शेयर

मुंबई, (आईएएनएस)| आयुष्मान खुराना ने बुधवार को सोशल मीडिया पर दिग्गज गायक-अभिनेता किशोर कुमार को उनके जन्मदिन पर भावभीनी श्रद्धांजलि दी। दिवंगत किशोर कुमार को उनकी जयंती पर बधाई देते हुए, आयुष्मान ने एक लघु वीडियो पोस्ट में अपनी फिल्म 'दम लगा के हईशा' के 'मोह मोह के धागे' के मैशअप के साथ किशोर कुमार का लोकप्रिय गीत 'छूकर मेरे मन को' गाया।
गायक-अभिनेता ने लिखा कि वह पिछली रात सो नहीं सके क्योंकि किशोर कुमार का जन्मदिन था। "हैप्पी बर्थडे किशोर दा। मैं पूरी रात नहीं सोया और फिर इसे सुबह जल्दी रिकॉर्ड किया।" आयुष्मान वर्तमान में भोपाल में 'डॉक्टर जी' की शूटिंग कर रहे हैं, जो किशोर कुमार का जन्मस्थान भी है। अभिनेता ने इस संयोग के बारे में लिखा, मैं उनके राज्य में हूँ। भोपाल मेरे साथ अच्छा व्यवहार कर रहा है। खंडवा, उनका जन्मस्थान है जो यहाँ से सिर्फ दो घंटे की दूरी पर है।"
आकस्मिक टी-शर्ट पहने आयुष्मान के साथ पियानोवादक अक्षय वर्मा हैं जिन्होंने अभिनेता को 'अंधाधुन' और अब 'डॉक्टर जी' के लिए प्रशिक्षित किया। उन्होंने लिखा, "स्वागत है अक्षयवर्मा। मेरे संगीतकार मित्र, जिन्होंने मुझे अंधाधुन में पियानो के लिए प्रशिक्षित किया था। और अब वह मुझे डॉक्टर जी के लिए बोली का प्रशिक्षण दे रहे हैं। अभी तक 'तू जो कहे जीवन भर तेरे लिए मैं गाऊं' एक ऐसे कलाकार का गीत है जो अमर है। हैशटैग हैप्पी बर्थडे किशोर दा।"

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें