आर्यन खान ड्रग्स मामला : एनसीबी का साक्षी बनकर, आर्यन के साथ सेल्फी लेने वाला शख्स पड़ा बड़ी मुसीबत में

(Photo Credit : divyabhaskar.co.in)

पुलिस ने केपी गोसावी के खिलाफ लुकआउट नोटिस घोषित किया

इस समय देश भर में शाहरुख़ खान के पुत्र आर्यन खान वाले केस की चर्चा जोरशोर से चल रही है। हर कोई मामले में कोर्ट  का अभिगम देखना चाहता है। इन सबके बीच एक और खबर सामने आई है। 2 अक्टूबर को क्रूज पार्टी पर हुई एनसीबी की रेड के साथ केपी गोसावी नाम का एक व्यक्ति साक्षी के रूप में वहां मौजूद हे और फिर केपी ने एनसीबी के कार्यालय में आर्यन खान के साथ सेल्फी भी क्लिक किया। ऐसे में अब पुणे पुलिस ने केपी के खिलाफ लुकआउट नोटिस घोषित किया है। लुकआउट नोटिस के कारण केपी देश बाहर नहीं जा सकता है। ये आदेश देश के सभी हवाई अड्डों पर घोषित किया गया है।
इस बारे में पुणे के पुलिस आयुक्त ने बताया कि 2018 में फरसखाना पुलिस स्टेशन में केपी के खिलाफ धोखा देने का मामला दर्ज होने के बाद से ही वो मामले में फरार है। पुलिस के अनुसार गोसावी पर मलेशिया में नौकरी दिलाने के नाम पर एक व्यक्ति से 3 लाख रुपये लुटने का आरोप है।
जानकारी के अनुसार गोसावी के खिलाफ हिनामी देशमुख ने 2018 में शिकायत की। शिकायत में गोसावी से संपर्क में आने और गोसावी द्वारा मलेशिया में नौकरी देने का वादा करके 3.0 9 लाख लेने की बात कही गयी। गोसावी ने पैसा तो ले लिया लेकिन नौकरी नहीं दिलाई। ऐसे में गोसावी पर 2018 में धारा 420 (धोखाधड़ी) सहित विभिन्न खंडों के तहत मामला दर्ज है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें