आम आदमी पार्टी की जमीन तैयार करने मई महीने में दो बार गुजरात आएंगे अरविंद केजरीवाल

आने वाले कुछ महीनों में गुजरात विधानसभा के चुनाव होने हैं। वैसे तो चुनाव की तारीखें घोषित नहीं हुई है लेकिन राजनीतिक सरगर्मियां प्रदेश में तेज हो गई है। भारतीय जनता पार्टी ने अपने संगठन को मजबूत करने और चुनावी मैदान में इनको उतारना है] इसके लिए चेहरों की तलाश करने पार्टी के अंदर अंदरूनी सर्वे शुरू कर दिए हैं। उधर कांग्रेस पार्टी भी अपने स्तर पर कोशिशें कर रही हैं। इस बार के विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी भी जोर आजमाइश करने वाली है।
प्रदेश में आम आदमी पार्टी की राजनीतिक जमीन तैयार करने के लिए आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल ने रणनीति बनानी शुरू कर दी है। मई महीने में उनका गुजरात का दो बार प्रवास होना तय हुआ है। सबसे पहले 1 मई गुजरात दिवस के अवसर पर वे भरूच जाएंगे जहां छोटू भाई वसावा के साथ चंदेलिया व्हाइट हाउस में बैठक करेंगे और उसके बाद आदिवासी महासम्मेलन का आयोजन होगा। 
वहीं बताया जा रहा है कि गुजरात में आम आदमी पार्टी के चुनाव प्रचार का श्रीगणेश अरविंद केजरीवाल राजकोट से करने वाले हैं। जी हां] 11 मई के दिन अरविंद केजरीवाल का सौराष्ट्र प्रवास है। राजकोट में केजरीवाल रोड शो एवं एक आम सभा करेंगे। ऐसी भी संभावना प्रकट की जा रही है कि वह रात्रि निवास भी राजकोट में ही करेंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें