अंकलेश्वर : ह्त्या के आरोप में पकड़े गए चार बांग्लादेशी में से एक निकला आतंकवादी संगठन से जुड़ा

(Photo Credit : TV9bharatvarsh.com)

पुलिस में पकड़वा देने की धमकी देकर पैसे ऐंठने वाले युवक को मारकर लाश को बैग में भरकर फेंक दिया था

भारत में बांग्लादेश से अवैध तरीके से आकर रहने वाले लोगों की संख्या काफी बढ़ गई है। अंकलेश्वर में कुछ इसी तरह से आकर रहने वाले चार बांग्लादेशियों को पुलिस ने हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। अवैध तरीके से शहर में रहने वाले इन में से एक का तो आतंकवादी संगठन अंसारुल्ला बांग्ला टीम के साथ होने का खुलासा हुआ है। जिसके चलते पुलिस ने एक और तरीके से जांच की शुरुआत की है। 
पुलिस ने बताया कि अंकलेश्वर के नेशनल हाइवे पर अमरतपूरा गाँव के पास एक बैग में से पुरुष के अंग बरामद हुये थे, इसके बाद सारंगपूरा गाँव में से भी एक बाग में से पुरुष अंग मिल आए थे। पुलिस ने इस बारे में जानकारी हासिल कर चार लोगों को हिरासत में लिया था। जांच में सामने आया कि अहमदाबाद के रहने वाला मृतक अकबर यहाँ रहने वाले अन्य बांग्लादेशियों से पुलिस में पकड़वाने के धमकी देकर उनसे पैसे ऐंठता था। सभी आरोपी उसकी धमकियों से परेशान हो चुके थे। जिसके चलते उन्होंने एक महिला की मदद से अकबर को अहमदाबाद बुलाया उयर उसे जान से मार दिया। 
हत्या के बाद सभी ने मिलकर सभी ने मिलकर अकबर के शव के टुकड़े-टुकड़े कर उसे अलग-अलग ट्रैवल बैग में भरकर हाइवे के किनारे गांवो फेंक दिये थे। बता दे की हत्या के आरोपियों में से एक अजोम शेख बांग्लादेश का रहने वाला है। जो की फिलहाल अंकलेश्वर और भरूच के मकान में रहता था। इसके अलावा वह पहले भी आपराधिक मामलों में पकड़ा जा चुका है और आतंकवादी संगठन अंसारुल्ला बांग्ला टीम (ABT) के साथ होने की बात भी सामने आई है। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें