आंध्र प्रदेश: क्या हुआ जब पेंसिल चोरी का मामला पहुंचा पुलिस स्टेशन

(Photo Credit : twitter.com)

पुलिस ने दोनों बच्चों में कराई सुलह, घटना का वीडियो किया सोशल मीडिया पर साझा

स्कूल में बच्चें पढ़ाई के साथ साथ खूब मस्ती मज़ाक करते है। कभी कभी मस्ती हद से ज्यादा हो जाती है तो उसका परिणाम उल्टा हो जाता है। इस पर भी क्या आप कल्पना कर सकते है कि स्कूल की मस्ती पुलिस स्टेशन तक पहुंच जाएं! अजीब लगने वाला ये वाकया हुआ है आंध्र प्रदेश में जहां एक स्कूल के स्कूली बच्चों का पेंसिल विवाद पुलिस स्टेशन तक पहुंच गया। दरअसल पुलिस स्टेशन पहुंचे बच्चे ने अपने साथी के खिलाफ पेंसिल नहीं लौटाने के चलते केस दर्ज करने की मांग की। हालांकि थाने में मौजूद पुलिस अधिकारी ने बच्चों का विवाद सुलझाया।
जानकारी के अनुसार आंध्र प्रदेश पुलिस के पास एक ऐसा मामला आया जहां एक स्कूली बच्चा अपने साथी को पेंसिल चोरी के आरोप में हवालात में बंद करवाने आया था। इस मामले से जुड़ा वीडियो ट्वीटर पर पोस्ट किया है। घटना कुरनूल जिले की है।
आपको बता दें कि एक बच्चे ने अपने साथ पढ़ने वाले दूसरे बच्चे के खिलाफ पेंसिल लेने और वापस नहीं देने की शिकायत की। इसके बाद पुलिस अधिकारी ने उस बच्चे से भी बात की और मामले में उसकी राय पूछी। इस पर बच्चे ने कहा कि पेंसिल लेने वाले के खिलाफ केस दर्ज किया जाए। दोनों बच्चे पुलिस के सामने अपना पक्ष रख रहे थे तब पीछे मौजूद उनके साथी हंस रहे थे। दोनों को सुनने के बाद पुलिस अधिकारी ने उनके बीच सुलह कराने की कोशिश की। आरोप लगा रहा बच्चा इतनी आसानी से मामले के हल के लिए तैयार नहीं था। उसकी मांग थी कि कम से कम आरोपी की मां को बुलाया जाए। हालांकि काफी कोशिश के बाद पुलिस अधिकारी दोनों बच्चों के बीच सुलह कराने में सफल हुए। इसके बाद थाने में दोनों बच्चों ने एक-दूसरे से हाथ मिलाया और खुशी-खुशी मुस्कुराते हुए लौट गए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें