कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच सोनू सूद के इस ट्वीट ने जीता लोगों का दिल

(Photo : IANS)

ट्वीट में लोगों को सुरक्षित रहने और मदद के लिए बेझिझक संपर्क करने की कही बात

कोरोना के आगमन के साथ सरकार द्वारा लगाए गए लॉकडाउन के समय बॉलीवुड के अभिनेता सोनू सूद किसी मसीहा की तरह जरूरतमंदों की मदद करते हुए नजर आए। साल 2020 में देश में लगाए गए लॉकडाउन में सोनू ने प्रवासी मजदूरों को सुरक्षित घर पहुंचाने से लेकर उनके खाने पीने और का इंतजाम करने में बहुत मदद की थी। इसके बाद दूसरी लहर ने उन्होंने कोरोना मरीजों की काफी मदद से लेकर कोरोना की वजह से अपने परिवार को खो चुके अनाथ बच्चों की मदद की। इसके साथ अस्पतालों में ऑक्सीजन, आईसीयू, वेंटिलेटर और बेड की सुविधाएं देकर गरीबों का मदद किया था। अब एक बार फिर सोनू ने कुछ ऐसा ट्वीट किया जिसके पढ़कर हर कोई खुश है। हर कोई सोनू के इस ट्वीट के बाद उन पर गर्व कर रहा है।
दरअसल इस समय देश में एक बार फिर कोरोना का संकट छाया हुआ हैं। क्रिसमस के बाद से ही लगातार संक्रमित मामलों की संख्या बढ़ रही है। साथ ही कोरोना के नए संस्करण ओमिक्रोन के आ जाने से स्थिति और गंभीर होती जा रही है। ऐसे में लोग इसे कोरोना की तीसरी लहर मान रहे है। इन सबके बीच सोनू सूद ने कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लोगों को सुरक्षित रहने के साथ मदद के लिए बेहिचक फोन करने के लिए अपील किया है। इस ट्वीट से उनके चाहने वाले खुश हो गए हैं। एक बार फिर उन्हें 'गरीबों का मसीहा' माना जा रहा है जो फिर से लोगों की मदद के लिए सामने आ गया है। सोनू ने उन्होंने अपनी एक तस्वीर के साथ लिखा, ‘कोरोना केसेस कितने भी क्यों न बढ़ जाएं ईश्वर न करे कभी मेरी जरूरत पड़े, लेकिन अगर कभी पड़ी, तो याद रखना मेरा फोन नंबर अभी वही है।’ साथ ही इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है, ''हमेशा केवल एक फोन कॉल’।। सुरक्षित रहें।"
हाल ही में कोरोना काल में असली हीरो बनकर उभरे अभिनेता सोनू सूद ने राजस्थान की एक और लड़की की जान बचाई है। सानिया नाम की 5 महीने की बच्ची के दिल में छेद हो गया था और उसका वायुमार्ग भी संकुचित हो गया था। उनके इलाज में 9 लाख रुपये का खर्च आया। परिवार इन खर्चों को वहन करने में सक्षम नहीं था। फिर सोनू सूद ने परिवार की मदद की जिससे लड़की का इलाज हो सका।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें