अहमदाबाद : पड़ोसी के साथ हुआ महिला को प्रेम तो छोड़ दिया पति, प्रेमी ने गर्भवती बनाकर छोड़ा

पड़ोसी युवक की बातों में आकर महिला ने दिया अपने पति को तलाक

राज्य में आए दिन शादीशुदा दंपत्तियों के बीच तीसरे व्यक्ति के आ जाने कि कई घटनाएँ सामने आती है। ऐसा ही एक मामला अहमदाबाद के नारोल इलाके से सामने आया है, जहां दो संतानों की माता को एक पड़ोसी युवक के साथ प्रेम हो गया तो उसने अपने पति को ही छोड़ दिया। हालांकि इसके बाद प्रेमी ने भी महिला को गर्भवती बनाकर उसे छोड़ दिया था, जिसके चलते महिला ने पुलिस शिकायत दर्ज करवाई थी। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, अहमदाबाद के नारोल इलाके में रहने वाली महिला को पड़ोस में रहने वाले युवक के साथ प्यार हो गया था। युवक ने महिला को लालच देकर उसे अपने पति के साथ तलाक लेने पर विवश कर दिया। युवक ने महिला को जीवन भर अपने पास रखने का और उसके बच्चों का ध्यान रखने का आश्वासन दिया था। महिला भी युवक की बातों में आ गई और उसने अपने पति से तलाक ले लिया। पति को तलाक देने के बाद महिला अपने प्रेमी अनिकेत के साथ रहने लगी थी। आरोपी ने इसके बाद महिला के साथ कई बार संबंध भी बनाये थे और इसके चलते महिला गर्भवती भी हो गई। पर इसके बाद भी वह शादी करने की बात को टाल देता था।
कई बार शादी की बात किए जाने पर अनिकेत ने महिला के साथ गाली गलौच कर उसकी पिटाई भी थी। अंत में महिला ने अनिकेत से परेशान होकर पुलिस में इस घटना की जानकारी दी थी और अनिकेत के खिलाफ केस दर्ज करवाया था। महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी अनिकेत को हिरासत में लेकर आगे की कार्यवाही शुरू की थी।

Tags: Ahmedabad