अहमदाबाद : चोरी करके जा रहे चोर की, चोरी के रिक्शे के साथ हुई दुर्घटना, हुई मौत

(Photo Credit: Pixabay.com)

पिछले सप्ताह अहमदाबाद के दरियापुर इलाके की एक चावल मंडी से चावल की 13 बोरी की चोरी का मामला पुलिस के संज्ञान में आया था

आजकल चोरी का अपराध करने वाले चोर को पुलिस और कानून से पहले प्रकृति द्वारा दंडित किया जा रहा है। ऐसी ही एक घटना अहमदाबाद में हुई है, जहां एक चोर चोरी का माल छिपाकर भाग रहा था, उस समय आरोपी का रिक्शा सड़क हादसे का शिकार हो गया। इस घटना में एक आरोपी की मौत हो गई। पुलिस ने दो अन्य फरार आरोपियों को गिरफ्तार कर चोरी का मामला अपने कब्जे में ले लिया है।
जानकारी के अनुसार पिछले सप्ताह अहमदाबाद के दरियापुर इलाके की एक चावल मंडी से चावल की 13 बोरी की चोरी का मामला पुलिस के संज्ञान में आया था। दरियापुर पुलिस ने अपराध की जांच करते हुए मोहम्मद आमिद सैयद और अल्ताफ सैयद को गिरफ्तार कर चोरी का चावल जब्त कर लिया है। चोरी के मामले में मोहम्मद बिस्मिल्लाह अकबर की भागीदारी भी सामने आई लेकिन चोरी के कुछ घंटे बाद ही आरोपी का रिक्शा से एक्सीडेंट हो गया जिसमें बिस्मिल्लाह की मौत हो गई। पुलिस जांच में यह भी सामने आया कि वारदात में इस्तेमाल किया गया रिक्शा भी चोरी का था।
चावल के बोरी की चोरी की जांच करते हुए पुलिस को सीसीटीवी में एक रिक्शा की चोरी की जानकारी मिली। रिक्शा की जांच में पता चला कि वारदात में इस्तेमाल किया गया रिक्शा नारोल इलाके से चोरी हुआ था और उसी रिक्शा में चोरी को अंजाम दिया था। इसी चोरी के रिक्शे में एक आरोपी की दुर्घटना में मौत हो गई थी। यानी एक रात में तीन अलग-अलग थानों में तीन अपराध दर्ज किए गए। वारदात में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें