अहमदाबाद : नशे की हालत में युवक ने की अपने ही मित्र की हत्या, पुरानी बहस का लिया बदला

प्रतिकात्मक तस्वीर (Photo : IANS)

घर के आगे अश्लील हरकतें करता था मित्र, युवक की बहन ने कई बार टोका था

शहर के दानिलिमड़ा इलाके से दो दिन पहले क्षतविक्षत अवस्था में मिली लाश के मामले में क्राइम ब्रांच ने मुख्य आरोपी को हिरासत में ले लिया है। पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में पता चला की जिस युवक की लाश मिली थी वह पहले से एक हिस्ट्रीशीटर था और पुराने झगड़े के कारण ही उसकी हत्या की गई थी। इसके अलावा क्राइम ब्रांच द्वारा अन्य भी कई सबूत एकट्ठे किए जा रहे है।
अहमदाबाद क्राइम ब्रांच द्वारा मामले में जिस युवक को गिरफ्तार किया गया है उसका नाम मझहर उर्फ कसाई कुरेशी है। जिसने अपने ही मित्र और डीजल चोर शाहरुख उर्फ मसरी सैयद की गला काट कार हत्या कर दी थी। हत्या करने के बाद मझहर ने अपने मित्र का गला काटकर उसे भी नजदीक के तालाब में डाल दिया था। 10 दिन पहले हुई इस हत्या के सबूत सामने आने के बाद क्राइम ब्रांच द्वारा आगे की कार्यवाही शुरू की गई है।
मझहर से पूछताछ करने पर सामने आया कि मृतक शाहरुख उसके घर के पास अपनी प्रेमिका के साथ बैठता और अश्लील हरकतें करता था। मझहर की बहन ने कई बार उसे टोका भी था। इस बात को लेकर दोनों मित्रों के बीच कई बार बहस भी हुई थी। इस बात का बदला लेने के लिए उसने अपने घर पर बुलाया और उसे काफी नशा करवाया। नशा करने के बाद मझहर ने अपने मित्र की हत्या कर डाली। हत्या करने के बाद सबूत का नाश करने के लिए उसने लाश को तालाब में डाल दिया था और वहाँ से फरार हो गया था।
मझहर ने यह भी कबूल किया की जब वह शाहरुख की लाश को तालाब में फेंक रहा था, तब उसका मोबाइल और उसकी बाइक भी डूब गई थी। इसलिए उसने नया फोन खरीदा था। पुलिस ने सभी सबूतों को ढूँढने की कार्यवाही करने के साथ-साथ हत्या के लिए इस्तेमाल किए गए छुरे और बाइक को भी जप्त किया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें