अहमदाबाद : फेसबुक फ्रेंड मोबाइल पर युवती की निजी तस्वीरें हासिल कर ब्लैकमेल करता चला गया, आखिर ये हश्र हुआ

अहमदाबाद : फेसबुक फ्रेंड मोबाइल पर युवती की निजी तस्वीरें हासिल कर ब्लैकमेल करता चला गया, आखिर ये हश्र हुआ

युवती ने दर्ज करवाई माता और पुत्र के खिलाफ शिकायत

आए दिन सोशल मीडिया पर हुई दोस्ती के बाद हुये धोखे के मामले सामने आते रहते है। इसके बाद भी लोग इस तरह के जाल में फंस ही जाते है। कुछ ऐसा ही हुआ अहमदाबाद की एक युवती के साथ, जिसके फेसबुक फ्रेंड ने उसे उसकी अश्लील तस्वीरों के बहाने ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, थलतेज के एक अपार्टमेंट में रहने वाली लड़की श्लोका को मार्च 2020 में फेसबुक के माध्यम से हर्षवर्धन की मुलाक़ात हुई। दोनों में आपस में बाते होने लगी और बात कॉल और वीडियो कॉल तक पहुँच गई। जुलाई 2020 में श्लोका को हर्षवर्धन ने वीडियो कॉल कर बातों में फुसलाया और उसके कपड़े उतरवा लिए। श्लोका भी हर्षवर्धन को पसंद करती थी, इसलिए वह उसके सामने नग्न हो गई। हालांकि हर्षवर्धन ने इसके स्क्रीनशॉट ले लिए और ब्लैकमेल कर उसे मिलने के लिए बुलाया। 
हर्षवर्धन श्लोका को अपनी गाड़ी पर सरखेज-आनंद हाईवे पर एक होटल में ले गया। जहां कोल्डड्रिंक्स में नशे की दवाइयाँ मिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया था। दूसरे दिन फिर से हर्षवर्धन उसे जबरदस्ती एलिसब्रिज की होटल राधानन्द में ले गया, जहां उसके फोटो और वीडियो को वायरल कर देने की धमकी देकर फिर से उसके साथ दुष्कर्म किया था। इसके बाद भी हर्षवर्धन नहीं माना और अगले दिन कोर्ट में ले जाकर लिवइन रिलेशनशिप के कागजों पर हस्ताक्षर करवा लिए थे। हालांकि श्लोका ने अपने माता-पिता को इस बारे में सबकुछ बताया और उसके मातापिता उसे वहाँ से लेकर आए थे। 
इसके बाद 20 दिन पहले आरोपी की माता ने श्लोका के माता-पिता को फोन कर उन्हें धमकी भी दी थी और इसके अलावा आरोपी हर्षवर्धन ने श्लोका के फोटो व्हाटसएप स्टेटस और इंस्टाग्राम स्टेटस पर रखकर उसे बदनाम करने की कोशिस की थी। जिसके चलते श्लोका ने आरोपी और उसकी माता के खिलाफ वस्त्रापुर पुलिस स्टेशन में शिकयात दर्ज कारवाई थी।