अहमदाबाद : सगाई के बाद युवक करता रहा मंगेतर का शारीरिक शोषण, अंत में सगाई भी तोड़ी

प्रतिकात्मक तस्वीर (Photo Credit : Pixabay.com)

कुंडली मैच नहीं हो रही कहकर तोड़ी सगाई, समाज में किया लड़की को बदनाम

अहमदाबाद शहर के चाँदखेड़ा इलाके में से यौन शोषण की अजीब घटना सामने आई है। जिसमें एक युवती ने अपने ही पूर्व मंगेतर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। युवती का कहना है की सगाई होने के बाद मंगेतर ने उसके साथ कई बार शारीरिक छुट ली और उसका यौन शोषण किया। पर अंत में उसने युवती के साथ अपनी सगाई तोड़ डाली। जिसके चलते युवती ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, शहर के चाँदखेड़ा इलाके में रहने वाली एक युवती ने शादी के लिए अपना बायोडाटा उनके समाज के व्हाट्सएप ग्रुप में भेजा। जिसके बाद समाज के कुछ अग्रणी लोगों ने मिलकर उसकी सगाई बापूनगर इलाके में रहने वाले एक युवक के साथ तय की। सगाई के बाद युवक अपनी मंगेतर को घुमाने ले जाता था। इस दौरान वह युवती के साथ शारीरिक छुट लेने का प्रयास करता। हालांकि युवती ने उसे शादी के बाद यह सब करने कहा, पर युवक नहीं माना और उसके साथ छेड़खानी करता रहा। 
हालांकि सगाई के एक साल बाद युवक ने युवती को उनकी कुंडली मैच नहीं हो रहे होने के बहाने से सगाई तोड़ डाली। साथ ही उन्होंने सगाई के दौरान दिया गया नारियल और अंगूठी भी लौटा दी। हालांकि इसके बाद युवक ने खुद ही समाज में युवती द्वारा सगाई तोड़ी जाने की बात फैला कर उसे बदनाम करना शुरू कर दिया। जिसके चलते युवती ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें