अहमदाबाद : सामने आया रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला, भाभी ने ही ननद को देह व्यापार में धकेला

अहमदाबाद : सामने आया रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला, भाभी ने ही ननद को देह व्यापार में धकेला

अपने दोस्तों से दो हजार में तय करती थी सौदा, पुलिस ने तस्करी और पॉक्सो के तहत मामला दर्ज किया

हर इंसान के जीवन रिश्तों का अलग महत्त्व होता है। इंसान अपने जीवन के सुख-दुःख को अपने रिश्तेदारों के साथ बांटता है। ऐसे में भी कई रिश्ते ऐसे होते है जो बहुत खास और अहम होते है। इन्हीं रिश्तों में से एक है भाभी-ननद का! ननद के लिए भाभी दोस्त, सहायक और गाइड होती है जबकि भाभी के लिए ननद भी ऐसी ही होती है। हालांकि इस बीच अहमदाबाद के वटवा से एक चौंकाने वाली घटना के सामने आई है जहाँ एक भाभी ने ही अपने ननद को देह व्यापार में धकेल दिया। मामला सामने आने के बाद सगीरा के परिवार वालों ने पूरे मामले के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई और पुलिस ने अनैतिक तस्करी और पॉक्सो के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की है।
पुलिस को दी गई जानकारी के अनुसार आरोपी भाभी ग्राहकों को सगीर नंद को मात्र दो हजार रुपये में अपने दोस्तों के हवाले कर दिया। वटवा की रहने वाली नाबालिक लड़की अपनी भाभी के साथ रामोल रिंग रोड स्थित एक फ्लैट में रहने चली गई थी। इस दौरान उसकी भाभी अपने दोस्त को बुलाकर ननद को उसके साथ भेज दिया। इसके बाद तो हर दिन भाभी के दोस्त लड़की को होटल ले जाते थी। इसके लिए लड़की की भाभी एक बार होटल में जाने का 2,000 रुपये लिया करती थी। इस तरह भाभी के दोस्त सगीरा की इच्छा के विरुद्ध यौन संबंध बना कर दुष्कर्म करते।
घटना के बाद सगीरा अपने परिवार से बात करने जीआईडीसी थाने गई और शिकायत दर्ज कराई. फिलहाल नाबालिग लड़की की भाभी का कोई पता नहीं है लेकिन आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस हरसंभव प्रयास कर रही है।