अहमदाबाद : हाइवे पर दो गाड़ियों में हुई भयंकर टक्कर, ट्रकचालक और क्लीनर की हुई मौत

(Photo Credit : news.gujarati.com)

एक्सप्रेस वे के पास हुये हादसे में पुलिस वाहन के मालिकों का लगा रही है पता

पिछले कई समय से गुजरात में हाइवे पर होने वाली सड़क दुर्घटनाओं की घटना में काफी इजाफा हो रहा है। हर दिन हाइवे पर दुर्घटना की कोई न कोई खबर सामने आती ही रहती है। ऐसा ही एक और सड़क दुर्घटना का मामला अहमदाबाद से सामने आया है। जहां एक ट्रक और आइसर गाड़ी के बीच एक खतरनाक एक्सीडेंट हुआ था। अहमदाबाद के वाठवाली के नजदीक एक्सप्रेस वे पर हुये इस दुर्घटना में ट्रक ड्राईवर की तो घटनास्थल पर ही मौत हुई थी। जबकि इलाज के दौरान क्लीनर की भी मौत हुई थी। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेस वे पर वाठवाली के पास देर रात ट्रक के पीछे के हिस्से में आइसर गाड़ी टकराई थी। जिसमें ट्रक चालक की मौत हुई थी। देर रात हुई इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और एम्ब्युलेंस की टीम घटनास्थल पर पहुंची थी। जहां से घायल पड़े क्लीनर को अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया था। जबकि ड्राईवर की लाश को पोस्ट्मॉर्टेम के लिए भेजा गया था। फिलहाल पुलिस दोनों गाडियाँ किसकी है इसके बारे में जानकारी हासिल कर रही है। 
उल्लेखनीय है कि कुछ समय पहले महेमदाबाद में ही एक भयंकर दुर्घटना हुई थी। जहां एक गाड़ी को ओवरटेक करने के चक्कर में एक रिक्शा ने बाइक को टक्कर मारी थी। जिसमें दो महिलाओं की मौत भी हुई थी। जबकि पाँच लोगों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया था। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें