अहमदाबाद : एसवीपीआई हवाई अड्डे पर 45 दिवसीय ग्रीष्मकालीन कार्निवल

अहमदाबाद हवाई अड्डे की फाइल फोटो

समर कार्निवल फेस्टिवल के दौरान यात्रियों को अहमदाबाद हवाई अड्डे के आउटलेट पर खरीदारी करने पर विशेष छूट की पेशकश की जाएगी

15 मई से 45 दिनों तक चलेगा समर कार्निवाल फेस्टिवल
इस छुट्टी पर एसवीपीआई हवाई अड्डे से यात्रा करने वाले यात्रियों एक अतिरिक्त आकर्षण प्राप्त होगा। सरदार पटेल अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर 15 मई से 45 दिनों की गर्मी कार्निवल शुरू हो रहा है। गर्मी की छुट्टियों में अपने अनुमानित हवाई अड्डे से यात्रा करने वाले यात्रीयों के लिए इस फेस्टिवल में आकर्षक ऑफर्स और आकर्षक डील्स उनका इंतजार कर रहे हैं। अगर यात्री अपने दोस्त के लिए उपहार लेना भूल गए या एक प्रामाणिक गुजराती व्यंजन लेना भूल गए उसे चिंता करने की जरूरत नहीं है। यह सब उन्हें एयरपोर्ट से आकर्षक छूट के साथ मिलेगा। घर पर वापस लौटते वक्त अगर माता-पिता अपने बच्चों के लिए उपहार लेना भूल जाते हैं तो बिलकुल चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है । यह विकल्प समर कार्निवल के हिस्से के रूप में एसवीपीआई हवाई अड्डे पर भी उपलब्ध है।
एसवीपीआई हवाईअड्डों पर जहां 30 आउटलेट थेअब बढ़कर 65 हो गई हैं और यात्री उत्पादों और व्यंजनों की एक विस्तृत विविधता उपलब्ध हो रही है। यात्री की जरूरत के अलावा पिछले एक साल में घरेलू और अंतरराष्ट्रीय टर्मिनलों पर कई समाचार आउटलेट उपलब्ध हो गए हैं। समर कार्निवल के हिस्से के रूप में अधिकांश बिक्री आउटलेट यात्रियों को आकर्षक छूट प्रदान करते हैं।
कुछ फूड एंड बेवरेज आउटलेट्स रिटेल आउटलेट्स पर अपने प्रमोशनल ऑफर्स दे रहे हैं।  उपयोगकर्ता को छूट मिल रही है जिन्हें एसवीपीआई एयरपोर्ट पर जगह मिली है।  कुछ स्टार्टअप यात्रियों को खरीदारी करने और अपनी सेवाओं का उपयोग करने की अनुमति भी देते हैं।  
समर कार्निवल का उद्देश्य हवाई यात्रियों को उनके पैसे का पुरा मुल्य देना है। हवाई अड्डे पर माहौल नाटकीय रूप से बदल गया है और कार्निवाल का माहौल और भी सुखद हो गया है। यात्रियों की भागीदारी वाली गतिविधियों के रूप में कर्मचारियों और पेशेवर कलाकारों द्वारा विभिन्न गतिविधियाँ यह कार्निवल यात्रियों के अनुभव को बढ़ाएगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें