सायना नेहवाल पर अपने आपत्तिजनक बयान के बाद विवादों में फंसते नजर आ रहे एक्टर सिद्धार्थ

(Photo Credit : twitter.com)

महिला आयोग ने आपत्तिजनक बयान पर मामले की जांच और शिकायत दर्ज करने के लिए कहा

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पंजाब दौरे के समय हुए सुरक्षा चूक पर सायना के ट्वीट अनर्गल कमेंट करने के बाद अब बॉलीवुड और साउथ फिल्मों के एक्टर सिद्धार्थ बुरी तरह फंसते नजर आ रहे हैं। राष्ट्रीय बैटमिंटन खिलाड़ी व बीजेपी नेता सायना नेहवाल पर आपत्तिजनक कमेंट करने वाले मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग ने सिद्धार्थ पर FIR दर्ज करने का आदेश दिया है। साथ ही महिला आयोग ने न सिर्फ ट्विटर को इस ट्वीट को हटाने के लिए कहा बल्कि सिद्धार्थ पर कार्रवाई करते हुए उसके अकाउंट को सस्पेंड करने के लिए भी कहा है। 
जानकारी के अनुसार राष्ट्रीय महिला आयोग ने महाराष्ट्र के डीजीपी से इस मामले की जांच और शिकायत दर्ज करने के लिए कहा है। साथ ही रेखा शर्मा ने ट्विटर से एक्टर के ट्विटर अकाउंट को ब्लॉक करने के लिए भी कहा है। आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने भी ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है कि आयोग इस मामले में एक्शन ले रहा है।
आपको बता दें कि पंजाब में प्रधानमंत्री के साथ हुए सुरक्षा चूक के बारे में बात करते हुए सायना नेहवाल ने ट्वीट किया था  “अगर प्रधानमंत्री की सुरक्षा से ही समझौता किया जाए तो वह देश तो वह देश अपने आप को सुरक्षित नहीं कह सकता है। पंजाब की घटना की मैं कड़े शब्दों में निंदा करती हूं।” अब सायना के इसी ट्वीट पर एक्टर सिद्धार्थ ने आपत्तिजनक बयान देते हुए आगे लिखा कि शेम ऑन यू रिहाना। इसके बाद इस पर विवाद खड़ा हो गया।
एक्टर सिद्धार्थ के इस ट्वीट पर लोगों ने आपत्ति जताई और महिला आयोग को इसकी शिकायत की। हालांकि विवाद के बाद सिद्धार्थ ने सफाई दी और उनके बयान को गलत तरीके से प्रस्तुत करने की बात कही।
अभिनेता ने आगे कहा कि उसका उद्देश्य किसी का भी अपमान करने की कोशिश नहीं की गई है। सिद्धार्थ ने साउथ की फिल्मों के साथ ही बॉलीवुड की फिल्मों में भी काम किया है। सिद्धार्थ हिट फिल्म ‘रंग दे बसंती’ में नजर आए थे। सिद्धार्थ सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। जब से उन्होंने सायना पर आपत्तिजनक कमेंट किया है तब से वह सवालों के घेरे में हैं।
वहीं 2012 ओलिंपिक में कांस्य पदक विजेता साइना नेहवाल देश की जानी मानी बैटमिंटन खिलाड़ी हैं। उन्होंने 2015 वर्ल्ड चैम्पियनशिप में रजत और 2017 में कांस्य पदक विजेता सायना ने साल 2020 में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का थामन थामा था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें