गुजरात के इस अस्पताल के सामने से मानव अंग खाता हुआ दिखाई दिया श्वान, वीडियो हुआ वायरल

गुजरात के इस अस्पताल के सामने से मानव अंग खाता हुआ दिखाई दिया श्वान, वीडियो हुआ वायरल

अस्पताल के पोस्ट्मॉर्टेम रूम के सामने श्वान के पैर के पंजे जैसा अंग खाता हुआ वीडियो हुआ वायरल

देशभर में जब से कोरोना महामारी शुरू हुई है तब से अस्पतालों की लापरवाही के कई किस्से सामने आ रहे हैं। गुजरात के वडोदरा की सयाजी हॉस्पिटल भी अपनी लापरवाहियों के कारण पिछले कई समय से काफी चर्चा में रही है। इसी बीच एक बार फिर से अस्पताल की लापरवाही का एक और मामला सामने आया है। जहां हॉस्पिटल के पोस्टमार्टम रूम के सामने ही एक कुत्ता मानव अंग खाते हुए देखा गया। जिसके बाद लोगों ने अस्पताल पर कड़क कार्यवाही करने की मांग की है।
पूरी घटना को अपनी आंखों से देखने वाले लोगों ने अस्पताल के प्रशासन के खिलाफ काफी क्रोध दिखाई दे रहा है। सयाजी हॉस्पिटल के सुप्रीडेंटेड डॉ. रंजन ऐयर ने बताया कि अस्पताल के पोस्ट्मॉर्टेम रूम के सामने रास्ते पर एक कुत्ते का मांस खाता हुआ एक वीडियो वायरल हुआ है। परंतु वह मानवअंग नहीं है। इसके बावजूद उन्होंने हॉस्पिटल के आरएमओ को जांच के आदेश दे दिए हैं। हॉस्पिटल के आरएमओ डॉ आर बी शाह ने बताया कि कुत्ते के जो मांस खाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसके बारे में फिलहाल जांच चल रही है। उन्होंने बताया कि अस्पताल में से हर दिन बड़ी संख्या में बायो मेडिकल वेस्ट का निष्पादन होता है। जिसे पोस्टमार्टम रूम के पास बैग में भर के रखा जाता है। जिसे वह एक नियत पद्धति के अनुसार बाहर निकालते है।
बता दें कि पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें हॉस्पिटल के सामने एक कुत्ता मानव के जैसे दिखने वाले एक अंग को हॉस्पिटल में से बाहर ले कर आया था और हॉस्पिटल के पोस्टमार्टम रूम के सामने पर ही उसे खाने लगा था। जिसके बाद लोगों में काफी क्रोध दिखाई दिया था। 
Tags: Ahmedabad