मुंबई-पुणे एक्सप्रेस हाइवे पर हुई एक साथ 6 गाड़ियों की टक्कर, तीन की मौत

मुंबई-पुणे एक्सप्रेस हाइवे पर हुई एक साथ 6 गाड़ियों की टक्कर, तीन की मौत

ट्रक और ट्रेलर के बीच कार का बना सेंडविच; 6 लोग हुये घायल, 2 की हालत अति गंभीर

हाइवे पर आए दिन सड़क दुर्घटनाओं के कई मामले सामने आते रहते है। इन सड़क दुर्घटनाओं में कई लोगों के मरने की खबरें सामने आती रहती है। मुंबई-पुणे एक्सप्रेस हाइवे पर ऐसी ही एक खतरनाक सड़क दुर्घटना सामने आई है। जिसमें एक साथ 6 गाडियाँ एक दूसरे के साथ टकरा गई थी। भयंकर सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हुई थी, जबकि 6 लोग घायल हुये थे।
सड़क दुर्घटना में तीन कार, एक निजी बस, एक टेम्पो और एक ट्रेलर के बीच टक्कर हुई थी। भयंकर दुर्घटना के बाद सड़क पर ट्राफिक जाम की स्थिति भी उत्पन्न हो गई थी। जिसे क्लियर करने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी थी। भयंकर सड़क दुर्घटना के कारण मुंबई-पुणे एक्सप्रेस वे तकरीबन तीन घंटे तक बंद भी रहा था। दुर्घटना में ट्रक और ट्रेलर के बीच में आई स्विफ्ट कार पुणे से मुंबई की और जा रही थी।
विस्तृत जानकारी के अनुसार, सबसे पहले सड़क के किनारे मुर्गियों से लदे हुये एक ट्रक के साथ एक कार की टक्कर हुई थी। कार के ट्रक के टकराने पर पीछे तेजी से आ रहा ट्रेलर भी रुक नहीं पाया था और कार के साथ टकरा गया था। ट्रक और ट्रेलर के बीच आ जाने से कार बुरी तरह से दब गई थी। जिसमें से मृतदेह को निकालने के लिए भी कार को काटना पड़ा था। घटना की जानकारी मिलते ही हाइवे पुलिस घटना स्थल पर पहुँच गई थी। पूरी घटना में ट्रक ड्राईवर की गलती सामने आई है, इसके चलते पुलिस ने उसे हिरासत में लिया है। 
Tags: Mumbai