माता-पिता बनने की खुशखबरी देने के बाद जामनगर में रणवीर सिंह और दीपिका का जोरदार स्वागत

शादी के 6 साल बाद रणवीर-दीपिका सितंबर महीने में घर में बच्चे का स्वागत करेंगे

माता-पिता बनने की खुशखबरी देने के बाद जामनगर में रणवीर सिंह और दीपिका का जोरदार स्वागत

बॉलीवुड के लोकप्रिय जोड़े रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने 29 फरवरी को एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर करके घोषणा की कि वे जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। शादी के 6 साल बाद रणवीर-दीपिका सितंबर महीने में घर में बच्चे का स्वागत करेंगे।

यह खुशखबरी देने के बाद रणवीर-दीपिका एक जोड़े के तौर पर मुंबई से अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग इवेंट के लिए जामनगर रवाना हो गए। अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन में शामिल होने के लिए जामनगर हवाई अड्डे पहुंचने पर प्रशंसकों और पापराज़ी ने इस जोड़े का गर्मजोशी से स्वागत किया। दीपिका को देखते ही एयरपोर्ट पर उनके फैंस की भीड़ उमड़ पड़ी। इस भीड़ में रणवीर अपनी पत्नी का ख्याल रखते नजर आए।

चूंकि दीपिका प्रेग्नेंट थीं, इसलिए रणवीर ने सारी भीड़ को किनारे किया और अपनी पत्नी को कार में बिठाया। इस जोड़ी को एक साथ देखकर पूरे एयरपोर्ट पर शुभकामनाओं का तांता लग गया। प्रशंसकों ने हवाई अड्डे पर उन पर फूलों और केक की वर्षा की। फिलहाल ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दीपिका और रणवीर के इस वायरल वीडियो पर नेटिजेंस ने कमेंट करते हुए एक्ट्रेस को सावधान रहने और दोबारा ऐसी भीड़ में न जाने की सलाह दी है।

Tags: Jamnagar