सूरत :  स्पोर्ट्स बाइक किराए पर लेकर चैन स्नैचरों का आतंक

सूरत में तीन आदतन अपराधी चलाते थे स्नैचिंग का धंधा, प्रति ट्रिप 2 हजार देकर लाखों की लूट चलाते थे

सूरत :  स्पोर्ट्स बाइक किराए पर लेकर चैन स्नैचरों का आतंक

सूरत के उधना बीआरसी से ऑटो रिक्शा में सवार मां-बेटे के से 1.20 लाख रुपये से भरा पर्स झपटने वाले तीन आदतन अपराधियों को पुलिस द्वारा पकड़कर पूछताछ की गई। जिसके तहत तीनों लोगों ने एक ट्रीप के लिए 2 हजार देकर दोस्त की स्पोर्टस बाइक पर स्नैचिंग के लिए निकलते थे। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर के रूपये 78 हजार से ज्यादा सामान जब्त किया गया है।

एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए उधना पुलिस भीमनगर गरनाला के पास से यामाहा एफजेड बाईक पर जा  रहे 21 वर्षीय असफाक उर्फ ​​माया उर्फ ​​कालिया यूसुफ शेख, तौफीक इब्राहिम और 20 वर्षीय मोइन उर्फ ​​बोबडा उर्फ ​​पेरा सरवरखान पठान को पकड़ा। उनके पास से सोना  चांदी के गहने, मोबाइल फोन और बाइक मिलाकर  कुल 78 हजार से अधिक का सामान जब्त किया ।

यहां यह उल्लेखनिय है कि तीनों शातीर अपराधी हैं और 5 दिन पहले, लगभग सूबह 5 बजे उधना बीआरसी के पास एक ऑटो रिक्शा में पेसेन्जर के हाथों से नगद रुपये भरा पर्स छीना था। कमलेश कमरूभाई दरेडिया और उनकी मां शहेनाजबेन, जो उन पाटिया स्थित युवा सोसायटी रिक्शा में बैठखर जा रहे थे। तभी चलती बाइक पर शाहनाजबेन के हाथ से पर्स छीन कर फरार हो गए थे।  जिसमें सोने-चांदी के आभूषण और नकदी मिलाकर 1.20 लाख की रकम थी।

गौरतलब है यह तीनो लोग, जो पहले ही जेल में समय बिता चुके हैं। उन्होने 22 वर्षीय आसिफ हयात खान पठान को  2,000 रुपये का भुगतान किया था। और उसकी बाइक लेकर पर्स स्नैचिंग के लिए निकल जाते थे। इसलिए पुलिस ने आसिफ को भी गिरफ्तार कर लिया है।

Tags: Surat