सूरत : फ्लैश फायर से घर में लगी आग, मां-बेटा और बहू झुलसे, एक की मौत

सूरत में रेगुलेटर बदलते समय हुआ गैस सिलेंडर लीकेज, दीपक जलाकर भगवान की पूजा करते समय हुआ हादसा

सूरत : फ्लैश फायर से घर में लगी आग, मां-बेटा और बहू झुलसे, एक की मौत

बेटा नया सिलेंडर लेकर आया और रेग्युलेटर बदलते समय गैस लीकेज होने से आग लगी

सूरत के वराछा इलाके में अचानक आग लगने की गंभीर घटना सामने आई। घर में गैस सिलेंडर में रेगुलेटर बदलते समय सिलेंडर लीकेज हो गया। इसी दौरान पूजा करते समय भगवान के सामने दीपक जलाया गया और उसमें आग लग गई। मां, बेटा और बहू तीनो झुलस गए। हालांकि इलाज के दौरान मां की मौत हो गई, तो परिवार में मातम का माहौल हो गया।

जानकारी के मुताबिक, 58 साल की कमलाबेन कांतिभाई चलुडिया अपने परिवार के साथ वराछा इलाके की अंकुर सोसायटी में रहती थीं। परिवार में पति, बेटा और बहू हैं। सुबह कमलाबेन रसोई के बगल वाले मंदिर में पूजा कर रही थीं। इसी बीच गैस सिलेंडर खत्म हो जाने पर बेटा अंकित उसे बदलने के लिए नया सिलेंडर ले आया।

गैस से भरे सिलेंडर में रेगुलेटर बदलते समय सिलेंडर लीक हो गया। जिससे आग लग गयी और पूजा पाठ कर रही कमलाबेन गंभीर रूप से झुलस गईं। जबकि बेटा अंकित और बहू भी झुलस गए। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया।

अस्पताल में थोड़े समय के इलाज के दौरान कमलाबेन की मौत हो गई। जबकि बेटा अंकित और बहू मामूली रूप से झुलस गए, उन्हें उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। कमलाबेन की मौत से परिवार में मातम छाया हुआ है। कमलाबेन के शव को पोस्टमार्टम के लिए स्मीमेर अस्पताल ले जाया गया।

Tags: Surat