सूरत : नवी सिविल अस्पताल में 151 स्वच्छता किटों के साथ अपना 51वां जन्मदिन मनाया

सरकारी अस्पताल में जरूरतमंद मरीजों को आवश्यक चीजवस्तूओं की भेंट देकर जन्मदिवस मनाया

सूरत : नवी सिविल अस्पताल में 151 स्वच्छता किटों के साथ अपना 51वां जन्मदिन मनाया

आमतौर पर लोग अपना जन्मदिन केक काटकर और परिवार और दोस्तों के साथ होटल में पार्टी करके मनाते हैं, लेकिन सूरत के एक परोपकारी कल्पेशभाई मेहता ने अपने 51वें जन्मदिन को नवी सिविल अस्पताल के वार्ड में भर्ती मरीजों को 151 स्वच्छता किट उपहार में देकर यादगार बना दिया।

 विश्व एनीमिया दिवस 13 फरवरी को मनाया जाता है। इस लिए कल्पेश मेहता ने बच्चों को पोषण किट का वितरण किया। 51वें जन्मदिन के उपलक्ष्य में सिविल अस्पताल के बाल रोग विभाग में बच्चों को नैपकिन, साबुन, टूथ ब्रश, टूथपेस्ट, कोपराल तेल, गिलास, ग्लास, कैस्क, प्लेट, कटोरा, कप, रूमाल, सेनेटरी जैसी आवश्यक वस्तुओं की एक किट दी गई। वाइटल मेडिसिन विभाग की प्रमुख डॉ. बिनोदिनी चौहान के हाथों पैड्स भेंट किए गए।

इसके साथ ही न्यू सिविल अस्पताल के महिला विभाग की 151 गर्भवती माताओं, प्रसूताओं, प्रसूताओं एवं जरूरतमंद मरीजों को 304 किलो गुड़, खजूर एवं चना पोषण किट भेंट किये गये। साथ ही कल्पेश मेहता त्योहारों पर मरीजों, बच्चों, सफाईकर्मी सहित उनके परिजनों को छाते, कंबल, बेबी किट, साड़ियां समेत सभी जरूरी चीजें वितरित कीं। वे पिछले कई वर्षों से न्यू सिविल के मरीजों को व्हीलचेयर, दवाइयां, फल किट जैसी चीजें देकर इस तरह की सेवा का जश्न मनाते आ रहे हैं।

वेलेंटाइन डे की पूर्व संध्या पर डॉ. बिनोदिनी महेंद्रसिंह चौहान की उपस्थिति में कल्पेश मेहता ने गर्भवती माताओं को पोषण किट और गाउन और सिविल विभाग में भर्ती बाल रोगियों को स्वच्छता किट भेंट करके जन्मदिन मनाया।

Tags: Surat