सूरत : बिहार का कुख्यात नौटंकी गैंग का मुख्य मुखबिर पकड़ा गया

पुलिस ने 50 हजार का इनाम घोषित किया, 20 साल की उम्र में हत्या, डकैती का संगीन अपराध

सूरत : बिहार का कुख्यात नौटंकी गैंग का मुख्य मुखबिर पकड़ा गया

पुलिस ने सूरत के सचिन जीआईडीसी से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दो लोडेड पिस्तौल समेत पांच कारतूस भी बरामद किये गये हैं। इनमें से एक आरोपी बिहार के कुख्यात नौटंकी गिरोह का सरगना है। पुलिस ने मास्टरमाइंड अंकितसिंह उर्फ ​​गद्दारसिंह परमेंदरसिंह उर्फ ​​लालूसिंह राजपूत और उसके रूम पार्टनर उदन कुमार कुशवाह को गिरफ्तार कर लिया है। बिहार में पुलिस ने गैंगस्टर अंकितसिंह पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। जबकि गैंग के सरगना नौटंकी पर तीन लाख का इनाम है। अंकितसिंह पर बिहार में छापेमारी, डकैती, हत्या, दंगा, आर्म्स एक्ट, पुलिस पर हमला सहित गंभीर अपराध हैं। बिहार की एसटीएफ पुलिस कब्जा लेने के लिए सूरत पहुंच गई है।

पुलिस ने सूरत के सचिन जीआईडीसी की लक्ष्मीविला टाउनशिप से दो को लोडेड देशी पिस्तौल के साथ पकड़ा है। जिसमें बिहार के छपरा सारण और मुजफ्फरनगर में सक्रिय नौटंकी गिरोह का कुख्यात बदमाश अंकितसिंह भी शामिल है। बिहार के छपरा सारण जिले के मांजी थाने में दर्ज हत्या के प्रयास और पुलिस पर हमले के मामले में वांछित अंकितसिंह उर्फ ​​गद्दारसिंह की तलाश में बिहार एटीएस की एक टीम दो दिन पहले सूरत पहुंची थी।

जिसके तहत सचिन जीआईडीसी पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर अंकितसिंह उर्फ ​​गद्दारसिंह परमेंदरसिंह उर्फ ​​लल्लूसिंह राजपूत ( उम्र. 20 निवासी. लक्ष्मीविला टाउनशिप, सचिन जीआईडीसी व मूल. मुबारकपुर, जिला. पूर्व. सारन, छपरा, बिहार) को गिरफ्तार किया। सचिन जीआईडीसी के लक्ष्मीविला टाउनशिप और उसके रूम पार्टनर उदनकुमार नवलकिशोरप्रसाद कुशवाह (उम्र 20, मूल निवासी लाकारीटोला, मधुपुर, जिला शिवान, बिहार) को गिरफ्तार किया गया। अंकितसिंह से 5 कारतूसों से भरी एक देशी पिस्तौल बरामद की गई थी। पुलिस ने एक पिस्तौल, कारतूस और दो मोबाइल फोन सहित संबंधित सामान जब्त कर लिया।

Tags: Surat