आख़िरकार झगड़ा हुआ ख़त्म, छह साल बाद साथ दिखेंगे कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर

दोनों ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर नए शो के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने आएंगे

आख़िरकार झगड़ा हुआ ख़त्म, छह साल बाद साथ दिखेंगे कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर

टीवी कॉमेडी शो ''द कपिल शर्मा शो'' का हर किरदार पॉपुलर है। इस शो में सुमोना चक्रवर्ती, कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर, सुनील ग्रोवर ने अहम भूमिका निभाई थी। हालांकि कुछ साल पहले ऑस्ट्रेलिया जाते समय कपिल और सुनील का प्लेन में झगड़ा हो गया था। तब ''डॉ. ''गुलाटी'' का किरदार निभाने वाले सुनील ने शो छोड़ दिया। इसके बाद अक्सर चर्चा होती रही कि वह शो में लौटेंगे लेकिन सुनील नहीं लौटे। अब छह साल बाद कपिल और सुनील के बीच सारे मतभेद खत्म हो गए हैं और वे नए शो में दर्शकों को हंसाते नजर आएंगे।

कई सालों के झगड़े के बाद सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा एक बार फिर पर्दे पर साथ आ रहे हैं। दोनों ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर नए शो के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने आएंगे। उन्होंने एक नए प्रोजेक्ट की घोषणा की है। इसका एक प्रोमो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस प्रोमो को कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। चर्चा है कि कपिल और सुनील एक साथ आएंगे।

कपिल, सुनील और उनकी टीम करीब 190 देशों का दौरा करेगी। इस बात की जानकारी उन्होंने इस वीडियो में दी है। वीडियो में सुनील ग्रोवर कपिल शर्मा के सामने एक शर्त रखते हैं। सुनील ने कपिल से कहा कि वह हवाई जहाज से नहीं बल्कि सड़क मार्ग से ऑस्ट्रेलिया जाएंगे। कपिल इस बात से सहमत हैं। वीडियो में राजीव ठाकुर, कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक और अर्चना पूरन सिंह भी हैं।

2017 में विमान में हुआ था झगड़ाः

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच 2017 में प्लेन में झगड़ा हुआ था। उसके बाद सुनील ग्रोवर ने कपिल का शो छोड़ दिया। उस लड़ाई के बाद ये जोड़ी लगभग छह साल बाद एक बार फिर साथ नजर आएगी। फैंस उन्हें एक बार फिर साथ देखने के लिए बेताब हैं। हालांकि, अभी तक उनके आने वाले नए प्रोजेक्ट का नाम सामने नहीं आया है।

Tags: Bollywood