सूरत : चेंबर उन कंपनियों से गठजोड़ करेगा जो दुबई में व्यापार करने के लिए सभी सुविधाएं प्रदान करेंगी

मिशन 84 के तहत सूरत समेत पूरे दक्षिण गुजरात के उद्यमियों और व्यापारियों के लिए दुबई में कारोबार करना आसान होगा: चैंबर अध्यक्ष रमेश वघासिया

सूरत : चेंबर उन कंपनियों से गठजोड़ करेगा जो दुबई में व्यापार करने के लिए सभी सुविधाएं प्रदान करेंगी

दक्षिण गुजरात चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के अध्यक्ष रमेश वघासिया और मानद मंत्री निखिल मद्रासी एसजीसीसीआई ग्लोबल कनेक्ट मिशन 84 के तहत विभिन्न चैंबर ऑफ कॉमर्स और बिजनेस एसोसिएशन का दौरा करने के लिए दुबई की यात्रा पर हैं। सूरत के उद्योगपतियों और व्यापारियों को दुबई में व्यापार बढ़ाने के लिए सक्षम बनाने के लिए चैंबर अध्यक्ष द्वारा प्रयास किए जा रहे हैं और विश्व स्तर पर व्यापार करें इसके तहत विभिन्न कंपनियों के साथ बैठकें की जा रही हैं जो दुबई में सूरत के उद्योगपतियों और व्यापारियों को सभी प्रकार की सुविधाएं प्रदान करती हैं। 

चैंबर के अध्यक्ष रमेश वघासिया ने कहा दुबई में माउंटेन मॉन्क कंपनी की क्लाइंट रिलेशनशिप मैनेजर दीपा झा से मुलाकात हुई। माउंटेन मॉन्क दुबई की एक कंपनी है जो अन्य उद्यमियों को दुबई के व्यापारियों के साथ व्यापार करने के लिए सभी सुविधाएं प्रदान करती है। यह कंपनी दुनिया के विभिन्न देशों के उद्यमियों को दुबई में अपनी कंपनी स्थापित करने में कानूनी अनुपालन से लेकर विभिन्न गतिविधियों को अंजाम देने में मदद करती है।

चैंबर अध्यक्ष ने कहा कि मिशन 84 के तहत माउंटेन मॉन्क और ब्लैक स्वान बिजनेस कनेक्ट सर्विसेज जैसी कंपनियों की मदद से सूरत समेत पूरे दक्षिण गुजरात के उद्यमियों और कारोबारियों को दुबई के कारोबारियों से जोड़ा जाएगा। जिसके बाद सूरत के उद्योगपति-व्यापारी अपना उत्पाद दुबई के व्यापारियों को आसानी से बेच सकेंगे। इसके अलावा, वे दुबई के माध्यम से अपने उत्पादों को दुनिया के अन्य देशों में आसानी से निर्यात कर सकते हैं। इसके लिए दक्षिण गुजरात चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री आने वाले दिनों में इन दोनों कंपनियों के साथ गठजोड़ की दिशा में आगे बढ़ेगी।

उन्होंने आगे कहा कि उपरोक्त दोनों कंपनियों के प्रतिनिधियों को दुबई के व्यापारियों के साथ सूरत में दक्षिण गुजरात चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री और विभिन्न उद्योगों का दौरा करने और सूरत के व्यापारियों और व्यापारियों के साथ एक से एक व्यावसायिक बैठकें करने के लिए आमंत्रित किया गया था। जिसे उन्होंने सहर्ष स्वीकार कर लिया।

Tags: Surat SGCCI