रणदीप हुडा ने गर्लफ्रेंड लिन से रचाई शादी

दोनों की शादी में करीबी रिश्तेदार और परिवार के लोग शामिल हुए थे

रणदीप हुडा ने गर्लफ्रेंड लिन से रचाई शादी

बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा ने अपनी गर्लफ्रेंड लिन लैशराम से शादी रचा ली है। मणिपुर में पारंपरिक विवाह समारोह हुआ। दोनों की शादी में करीबी रिश्तेदार और परिवार के लोग शामिल हुए थे। पिछले हफ्ते, रणदीप ने इंस्टाग्राम पर एक शादी का कार्ड शेयर करके अपनी शादी की तारीख की घोषणा की थी।

रणदीप और लिन का विवाह समारोह मणिपुर के इम्फाल में आयोजित किया गया। उनकी शादी के कई वीडियो इस समय हर जगह वायरल हो रहे हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि यह विवाह समारोह मणिपुर की पारंपरिक विवाह प्रणाली के अनुसार किया जा रहा है।

रणदीप और लिन ने पारंपरिक मणिपुरी शादी की पोशाक पहनी थी। उनकी शादी में सिर्फ करीबी रिश्तेदार और परिवार के लोग ही शामिल हुए। रणदीप ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सात फेरे ले लिए हैं। रणदीप और लिन की उम्र में लगभग 10 साल का अंतर है। एक्टर अब 47 साल के हैं और उनकी मौजूदा गर्लफ्रेंड 37 साल की हैं।

रणदीप की तरह लिन भी मनोरंजन उद्योग में सक्रिय हैं। लिन को मणिपुर की एक लोकप्रिय मॉडल और अभिनेत्री के रूप में जाना जाता है। उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म ''ओम शांति ओम'' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। लिन ने ''जाने जान'', ''रंगून'', ''मटरू की बिजली का मंडोला'', ''हैट्रिक'' जैसी कई फिल्मों में काम किया है।

Tags: Bollywood