वडोदरा : कार खरीदने के नाम पर धोखाधड़ी करने वाला गिरफ्तार

तब धवल हरसोरा ने फोनकर उन्हें बुलाया और कार खरीदने की तैयारी दिखाई

वडोदरा : कार खरीदने के नाम पर धोखाधड़ी करने वाला गिरफ्तार

वडोदरा के अकोटा इलाके में रहने वाले मालिक से कार खरीदने के बाद पैसे न देकर ठगी करने वाले ठग को क्राइम ब्रांच ने दुमाड़ चौकड़ी से पकड़ लिया। गौरतलब है कि ठग द्वारा भुगतान के रूप में दिया गया चेक बैंक में जमा करने पर बाउंस हो गया। आरोपी को कार समेत मकरपुरा थाने को सौंप दिया गया है।

मूल रूप से पालगढ़ जिले के रहने वाले और वर्तमान में अकोटा इलाके में रहने वाले टी.वी.अनंतसुब्रमण्यम 24 अक्टूबर को अपनी कार बिक्री के लिए ऑनलाइन साइट पर रखे थे। तब धवल हरसोरा ने फोनकर उन्हें बुलाया और कार खरीदने की तैयारी दिखाई। इसलिए उन्होंने 95 हजार में कार बेचने का फैसला किया। इसलिए उन्होंने उसे गति शक्ति विश्व विद्यालय के कार्यालय की पार्किंग में कार बेची। फिर 28 अक्टूबर का चेक दिया गया। लेकिन बैंक में जमा करने पर वह चेक बाउंस हो गया। इसलिए उसने कार खरीदने वाले से पैसे की मांग की और पैसे देने का वादा किया, लेकिन फिर कोई राशि न देकर धोखाधड़ी की। उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। लेकिन ठग पिछले कई दिनों से फरार था।

इस बीच क्राइम ब्रांच की टीम ने तकनीकी और मानवीय स्रोतों के आधार पर जांच शुरू की। इसी बीच सूचना मिली कि आरोपी धवल धीरू हरसोरा (निवासी रत्नापार्क सोसायटी ईसमपुर अहमदाबाद) कार से अहमदाबाद से वडोदरा आ रहा है। जिसके आधार पर क्राइम ब्रांच ने दुमाड़ चौकड़ी के पास निगरानी लगा दी और कार लेकर आए धावर हरसोरा को पकड़ लिया। आरोपी को आगे की कार्रवाई के लिए कार समेत मकरपुरा थाने को सौंप दिया गया है। 

 

 

Tags: Vadodara