सूरत : अदानी पेट्रोनेट ने दहेज पोर्ट में दिवाली मेले का आयोजन किया

सखी मंडल की बहनों द्वारा बनाए गए उत्पादों की बिक्री से आय हुई

सूरत : अदानी पेट्रोनेट ने दहेज पोर्ट में दिवाली मेले का आयोजन किया

दिवाली के त्यौहार से पहले, सखी मंडल की बहनों के साथ एक दिवाली मेला का आयोजन किया गया, जिसका समर्थन अदानी फाउंडेशन करता है। सखी मंडल द्वारा बनाये गये उत्पादों को बाजार दिलाने के उद्देश्य से सखी मंडल द्वारा बनाये गये उत्पादों को प्रदर्शित करने एवं बेचने के लिए इसका आयोजन किया गया था।

महादेव महिला सखी मंडल-लुवारा, एकता महिला सखी मंडल-जोलवा, गौशाला महिला सखी मंडल-सुवा, जय देवमोगरा मां महिला सखी मंडल-नेत्रंग की महिलाओं ने अदानी संरक्षक दहेज पोर्ट पर आकर अपने द्वारा बनाई गई वस्तुएं भेंट कीं।आबादी बेच दी गई।

महादेव महिला सखी मंडल लुवारा वर्मी कम्पोस्ट, एकता महिला सखी मंडल-जोलवा विभिन्न प्रकार के चमड़े, जूट और कपड़े के थैले, गौशाला महिला सखी मंडल- सुवा गाय के गोबर और अन्य वस्तुओं से बने दीपक, जय देवमोगरा मां सखी मंडल- नेत्रंग विभिन्न प्रकार से निर्मित बांस की विभिन्न प्रकार की सजावटी वस्तुएं, बौद्धिक रूप से विकलांग बच्चों के लिए एक स्कूल, भरूच मिट्टी से बने दीपक और विभिन्न वस्तुएं बिक्री के लिए लाई गईं।

मेले का उद्घाटन दहेज बंदरगाह के समुद्री प्रमुख पंकज सिन्हा ने किया। इस मौके पर सभी विभागों के विभागाध्यक्ष मौजूद रहे। महिला मंडल ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि इस तरह के मेले के आयोजन से हम अपने उत्पाद बेचते हैं, बहुत कुछ सीखते हैं और अपना आत्मविश्वास भी बढ़ाते हैं।

बहनों ने दिवाली मेले के आयोजन के लिए अदानी फाउंडेशन और हमारे सामान खरीदने के लिए अदानी पेट्रोनेट (दहेज) पोर्ट के सभी कर्मचारियों के प्रति आभार व्यक्त किया।