संगीथा मोबाइल्स गुजरात के अहमदाबाद में 20 नए स्टोर लॉन्च करेगी

49 वर्षों से कर्नाटक, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, तमिलनाडु, पांडिचेरी और गोवा के बाद अब गुजरात के अहमदाबाद में 20 नए स्टोर खोले हैं,

संगीथा मोबाइल्स गुजरात के अहमदाबाद में 20 नए स्टोर लॉन्च करेगी

संगीथा मोबाइल्स, एक ऐसा नाम जो पिछले 49 वर्षों से कर्नाटक, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, तमिलनाडु, पांडिचेरी और गोवा में उपभोक्ताओं के दिलों में गूंज रहा है, अब इसने अपनी उपस्थिति गुजरात के अहमदाबाद तक बढ़ा दी है। 1974 की विरासत के साथ, इस दिग्गज ब्रांड ने अहमदाबाद में 20 नए स्टोर खोले हैं, जो ग्राहकों के दरवाजे पर नवीनता की दुनिया लेकर आए हैं।

ये 20 नए स्टोर प्रमुख क्षेत्रों में हैं, जिनमें मोटेरा, चांदखेड़ा, न्यू राणीप, धोळका, वासणा, न्यू नारोल, इसनपुर, मणिनगर, कृष्णनगर-2, विराटनगर, मेघाणीनगर, वस्त्राल, नवा नरोडा, स्वस्तिक क्रॉस रोड, उस्मानपुरा, आश्रम रोड, गुरुकुल, बोडकदेव, साउथ बोपल और साणंद शामिल हैं, जो संगीथा मोबाइल्स की सुविधा ग्राहकों के दरवाजे तक ला रहे हैं।

संगीथा मोबाइल्स की सफलता का आधार उसके ग्राहकों के बीच पैदा हुआ विश्वास है। पारंपरिक फ्रैंचाइज़ी मॉडल से हटकर, संगीथा मोबाइल्स अब कंपनी के स्वामित्व और संचालित संरचना के माध्यम से अपने सभी स्टोरों में समान गुणवत्ता और सेवा सुनिश्चित करता है।

संगीथा के पास अहमदाबाद में अपने ग्राहकों के लिए पेशकशों की एक प्रभावशाली श्रृंखला है। उनकी अग्रणी प्राइज ड्रॉप प्रोटेक्शन पॉलिसी बाजार में विश्वसनीयता का प्रतीक है। ऐसे उद्योग में जो लगातार नए मॉडल जारी होने और प्रतिस्पर्धी मूल्य निर्धारण के कारण कीमतों में लगातार उतार-चढ़ाव के लिए जाना जाता है, संगीथा एक अद्वितीय सुरक्षा प्रदान करती है। यदि खरीदे गए फोन की कीमत कम हो जाती है, तो संगीथा कीमत में अंतर की राशि वापस करने के लिए व्यक्तिगत रूप से अपने ग्राहकों से संपर्क करती हैं। यह पॉलिसी 2015 में पेश की गई थी और इससे पहले ही 3 लाख से अधिक ग्राहकों को लाभ हुआ है, जिसके परिणामस्वरूप इसके मूल्यवान ग्राहकों को कुल 33 करोड़ का कैशबैक मिला है।

इस ऑफर के माध्यम से ग्राहकों की संतुष्टि सुनिश्चित करने के लिए कंपनी की प्रतिबद्धता स्पष्ट है, क्योंकि यह फोन की कीमत गिरने पर अंतर की रकम वापस करने की गारंटी देता है, चाहे वह रु. 500 की मामूली कमी हो या रु. 10,000 की बड़ी कमी हो। देश में कोई भी कभी भी इस तरह से अपने उपभोक्ता की सेवा करने में सक्षम नहीं हुआ है।

सम्मानित ग्राहकों के भरोसे के कारण, संगीथा मोबाइल्स 7 राज्यों में 800 शोरूमों के साथ 60 मिलियन से अधिक ग्राहकों को सेवा प्रदान करता है।
TAGS: Sangeetha Mobiles,Ahmedabad,Gujarat

Tags: Surat PNN