सूरत : लव जिहाद का चौंकाने वाला मामला,  रिजवान ने करण नाम से नाबालिग को बहला-फुसलाकर किया दुष्कर्म

जांच में पता चला कि हिंदू लड़की से शादी करने का मतलब है धर्म का प्रचार करना और पैसा कमाना

सूरत : लव जिहाद का चौंकाने वाला मामला,  रिजवान ने करण नाम से नाबालिग को बहला-फुसलाकर किया दुष्कर्म

सूरत से लव जिहाद की एक बड़ी घटना सामने आई है। यहां वर्ष 2018 में एक विधर्मी युवक द्वारा नाम बदलकर एक हिंदू लड़की को प्रेम जाल में फंसाने का मामला सामने आया है। पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है कि लड़की को दिल्ली ले जाकर दुष्कर्म किया गया और जबरन धर्म परिवर्तन कराने के लिए प्रताड़ित किया गया।

जानकारी के मुताबिक सूरत के पांडेसरा में रहने वाली एक लड़की को प्रेम जाल में फंसाकर उसका धर्म परिवर्तन कराने की घटना घटी है। जांच में पता चला है कि आरोपी रिजवान गफ्फार  ने अपना नाम बदलकर करण रखा और युवती को प्रेम जाल में फंसाया। पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि वह उसे दिल्ली ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया और उस पर धर्म परिवर्तन के लिए दबाव डाला और उसे मानसिक यातना दी।  नाबालिग ने उस समय एक अजन्मे बच्चे को जन्म दिया। जिसके बाद नाबालिग को उत्तर प्रदेश ले जाया गया। 

विधर्मी रिजवान शेख ने  नाबालिग से कहा कि हिंदू लड़कियों से शादी करने पर हमें अधिक पैसा मिलता है, मुझे और पैसे की जरूरत है। हिंदू लड़कियों से शादी करने से हमारे धर्म का अच्छे से प्रचार होता है। हिंदू लड़कियों से शादी करने के लिए एक विधर्मी को धन मुहैया कराया गया था। पुलिस की ओर से इस बात की जांच की गई है कि फंडिंग कौन कर रहा है। पुलिस जांच में चौंकाने वाले खुलासे होने की संभावना है। पुलिस को शक है कि लव जिहाद की सोची-समझी साजिश रची गई है। पुलिस आगे की जांच कर रही है। 

Tags: Surat