सूरत : आवारा मवेशियों की शिकायत करने वाले का नाम चरवाहों को बताने वाले कर्मचारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग 

विधायक कुमार कानाणी ने नगर निगम आयुक्त को पत्र लिखकर कर्मचारी पर कार्रवाई की मांग की

सूरत : आवारा मवेशियों की शिकायत करने वाले का नाम चरवाहों को बताने वाले कर्मचारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग 

सूरत के वराछा रोड विधानसभा विधायक कुमार कनानी फिर सामने आए हैं। विधायक की ओर से नगर निगम आयुक्त शालिनी अग्रवाल को पत्र लिखकर उस कर्मचारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है, पशुओं की समस्या से परेशान लोगों ने नगर निगम में शिकायत की तो शिकायतकर्ता का नाम पशुपालकों तक पहुंचाया। 

वराछा धर्मनगर रोड स्थित खेल परिसर में सुबह 5 बजे से सैकड़ों लोग सैर के लिए आते हैं, लेकिन खेल परिसर में आवारा मवेशी भी घूमते रहते हैं। इसके चलते एक जागरूक नागरिक ने सूरत नगर निगम में ऑनलाइन शिकायत दर्ज कराई। एक स्थानीय जागरूक नागरिक द्वारा शिकायत इस लिए दर्ज कराई गई थी, कि सुबह टहलने वाले लोग आवारा मवेशियों द्वारा कुचल दिए जाते हैं और कोई घायल हो जाता है।

लेकिन जब ऑनलाइन शिकायत दर्ज कराई गई तो निगम अधिकारी द्वारा आवारा पशुओं को पकडने के बदले पशुपालक को शिकायत करनेवाले व्यक्ति के नाम सहित विवरण दे दिया गया। जो कि बेहद गंभीर मामला है जिससे शिकायतकर्ता के सामने भी खतरा पैदा हो गया है।

सूरत निगम के अधिकारियों का भ्रष्टाचार हर विभाग में उजागर होता रहता है। चरवाहे शिकायतकर्ता को डराने के लिए पहुंच जाते हैं। आवारा मवेशियों पर अत्याचार को लेकर जो शिकायत की गई थी, उसका नाम अधिकारी ने बता दिया और शिकायतकर्ता के लिए खतरा पैदा कर दिया। इस मामले को विधायक ने गंभीरता से लिया है। विधायक कुमार कानानी ने नगर निगम आयुक्त को पत्र लिखकर शिकायतकर्ता का नाम पशुपालकों को बतानेवाले कर्मचारी पर कार्रवाई करने की मांग की है। 

Tags: Surat