सूरत : उधना में छत पर चल रहे जुए के अड्डे पर छापा, 1.71 लाख के साथ 17 जुआरी गिरफ्तार 

उधना में एक बिल्डिंग की छत पर पुलिस ने छापा मारकर जुआरियों को रंगे हाथों पकड़ा 

सूरत : उधना में छत पर चल रहे जुए के अड्डे पर छापा, 1.71 लाख के साथ 17 जुआरी गिरफ्तार 

सूरत के उधना इलाके में एक बिल्डिंग की छत पर सूरत पीसीबी ने 17 जुआरियों को रंगे हाथों पकड़ा और 1.71 लाख से ज्यादा की रकम जब्त की और कानूनी कार्रवाई की। सूरत पीसीबीए की ओर से की गई छापेमारी के बाद उधना पुलिस सोती हुई नजर आई। वहीं पकड़े गए जुआरियों में से एक मजदूर के काम और सेल्समैन के कारोबार से जुड़ा हुआ पाया गया।

सूरत शहर पुलिस ने आठम के त्योहार पर शहर के विभिन्न इलाकों में बड़ी संख्या में जुआरियों पर छापा मारा और लाखों रुपये की नकदी जब्त की। आठम का त्योहार बीतने के बाद भी जुआ खेलना बंद नहीं हुआ है। इस बीच सूरत पुलिस ने जुआ खेलने के आरोप में कुल 17 लोगों को गिरफ्तार किया है। पीसीबी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक उधना हरिनगर विभाग तीन  में पुलिस थाने का स्टाफ गश्त पर था, इसी दौरान सूचना मिली कि कल्याण कुटिर मकान नंबर 287 की छत पर बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा होकर जुआ खेल रहे हैं। 

विशेष सूचना के आधार पर उधना पुलिस ने कल्याण कुटीर में मकान की छत पर छापा मारा। वहां से जुआ खेल रहे 17 लोगों को पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ लिया। पीसीबी ने जुआ और जुए के 1,71,350 रुपये जब्त किए।  उधना पुलिस ने भूषण पाटिल, विशाल पाटिल, ज्ञानेश्वर पाटिल, तुषार देवकर, विवेक मराठे, राकेश पाटिल, रमेश चौहान, वासुदेव पाटिल, सागर मराठे, गणेश पाटिल, राजेश पाटिल, देवेश मराठे, योगेश मराठे, दीपक लोटन पाटिल, रोहित पाटिल और सतीश कैलाश पाटिल को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया। जुआ अधिनियम के तहत अपराध दर्ज किया गया और कानूनी कार्रवाई की गई। गिरफ्तार सभी जुआरी मजदूरी और सेल्समैन के धंधे से जुड़े बताये जाते हैं। 

Tags: Surat