बिहार के बख्तियारपुर में ई-रिक्शा पर पलटा बेकाबू ट्रक, छह की मौत, मुख्यमंत्री ने जताया शोक

हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया

पटना, 09 जून (हि.स.)। जिले के बख्तियारपुर के लखनपुरा में स्टेट हाइवे-106 पर शुक्रवार की दोपहर लखनपुरा के पास तेज रफ्तार ट्रक अचानक एक ई-रिक्शा पर पलट गया। हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। इस हादसे पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है।

मुख्यमंत्री ने इस घटना को काफी दुखद बताया। साथ ही शोक संतप्त परिवारों को दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है। मुख्यमंत्री ने इस सड़क हादसे में घायल लोगों के समुचित इलाज के भी निर्देश दिए हैं। साथ ही उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना भी की है।

स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी चार घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से डॉक्टरों ने सभी को पटना रेफर कर दिया है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच-पड़ताल कर रही है।

पुलिस के मुताबिक मृतकों की पहचान बख्तियारपुर के नया टोला के रहने वाले रंजीत मिश्रा (55), ग्यासपुर महाजी की रहने वाली लालपड़ी देवी (55) और काला दियारा इलाके की रहने वाली किरण कुमारी (24) के रूप में हुई। तीन अन्य की पहचान नहीं हो पाई है। चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिनका उपचार चल रहा है।

Tags: Patna